सासद सैनी को तत्काल बर्खास्त करे भाजपा

संवाद सहयोगी, कलायत : सासद राजकुमार सैनी 36 बिरादरी की सामाजिक समरसता में जात-पात का विष घोल रहे है।

By Edited By: Publish:Mon, 27 Apr 2015 08:05 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2015 08:05 PM (IST)
सासद सैनी को तत्काल 
बर्खास्त करे भाजपा

संवाद सहयोगी, कलायत : सासद राजकुमार सैनी 36 बिरादरी की सामाजिक समरसता में जात-पात का विष घोल रहे है। भाजपा बगैर किसी विलंब सैनी को बर्खास्त करे। ये शब्द हलका विधायक जयप्रकाश ने कहे। वे सोमवार को कलायत में आयोजित खुले दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे।

आजाद विधायक ने सासद को नसीहत दी कि जन प्रतिनिधि किसी एक विशेष वर्ग या जाति का नुमाइदा नहीं होता बल्कि हर वर्ग की आवाज है। चाहिए तो यह था कि वे प्रभावी ढग से पार्टी के समक्ष आरक्षण मामले में अपना पक्ष रखते, लेकिन अपने बात रख पाने में विफल रहे सांसद सैनी समाज में मतभेदों की दीवार खड़ी कर रहे है। जनता सब जानती है वह किसी भी सूरत में नापाक इरादे फलीभूत नहीं होंगे।

जयप्रकाश ने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान के दौरान घर-घर जाकर झोली फैलाकर वोट मागने वाले राजकुमार सैनी कैसे भूल गए कि बिरादरी सवा 35 नहीं बल्कि 36 हैं। सिद्धातों की राजनीति करने वाले पग-पग पर जुबान नहीं बदलते बल्कि दृढ़ इच्छा शक्ति से समाज और राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वहन करते है। इतिहास इस बात का गवाह है कि जिस भी राजनेता ने जात-पात और धार्मिक उन्माद फैलाकर राजनैतिक स्वार्थो की पूर्ति करने का प्रयास किया है उससे जनता ने सिरे से नाकारा है।

हलका विधायक ने सभी वर्गो से समाज में मतभेदों की दीवार ढहा कर एक कुनबे की भाति मेलमिलाप से रहने की अपील की।

इस अवसर पर सुरेद्र खरक, लीलू राणा, लक्की शिमला, मनोज सहारण, विकास ठाकुर, धर्मपाल जेष्ठ, सुभाष धानिया, राजेश कुमार, अशोक नंबरदार के अलावा विभिन्न गावों से आए लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी