कोर्ट परिसर में चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार

सफीदों की अदालत परिसर से सामान चोरी करने के आरोप में पुलिस ने वार्ड छह निवासी साहिल व वार्ड चार निवासी राजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चोरी किए गए सामान को बरामद करके अदालत में पेश किया। जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:48 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:48 AM (IST)
कोर्ट परिसर में चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार
कोर्ट परिसर में चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : सफीदों की अदालत परिसर से सामान चोरी करने के आरोप में पुलिस ने वार्ड छह निवासी साहिल व वार्ड चार निवासी राजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चोरी किए गए सामान को बरामद करके अदालत में पेश किया। जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

सफीदों अदालत परिसर के चपरासी सुखविद्र सिंह ने 21 जून को सफीदों शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि कोर्ट की छुट्टियां चल रही थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति कोर्ट परिसर में घूस गए और वहां से बाथरूम में लगी टूंटियों को चोरी कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जब इसकी जांच शुरू की तो इस मामले में साहिल व राजू का नाम सामने आया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

कमरे में रोककर पीटा, केस दर्ज

संवाद सूत्र, नरवाना : नरवाना थाना पुलिस ने बेलरखां गांव के अजमेर की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने और जातिसूचक गालियां देने का मामला दर्ज किया है। अजमेर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 22 जून को दोपहर को सूबे सिंह के खेत के पास से गुजर रहा था, तो तभी गांव के ही दीपा व अनूप ने उसको जातिसूचक गालियां दी और उसकी लोहे के पाइप के साथ मारपीट की। इसमें उसे काफी चोटें आई। इसके बाद उसे सूबे सिंह के खेत में बने कमरे में रोक दिया और वहां फिर से पिटाई की गई।

chat bot
आपका साथी