तोड़ नहीं पाए तो तिजोरी ही उठा ले गए चोर

पुरानी अनाज मंडी में शुक्रवार रात चोर ने चार दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोर दुकान नंबर 88 तिजोरी ही उठा ले गए। इसके अलावा दुकान में खड़ी स्कूटी भी उठा ले गए। चोरों ने कैश निकालकर स्कूटी और तिजोरी को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 08:48 AM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 08:48 AM (IST)
तोड़ नहीं पाए तो तिजोरी ही उठा ले गए चोर
तोड़ नहीं पाए तो तिजोरी ही उठा ले गए चोर

संवाद सूत्र, जुलाना : पुरानी अनाज मंडी में शुक्रवार रात चोर ने चार दुकानों के ताले तोड़ दिए। चोर दुकान नंबर 88 तिजोरी ही उठा ले गए। इसके अलावा दुकान में खड़ी स्कूटी भी उठा ले गए। चोरों ने कैश निकालकर स्कूटी और तिजोरी को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया। सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने और फिगर प्रिंट एक्सर्ट टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

पुरानी अनाज मंडी में स्थित दुकान किशनलाल रामदत्त राय कमीशन एजेंट की दुकान का मालिक रामपत दुकान ने बताया कि चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर तिजोरी में रखे एक लाख 10 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। चोर दुकान में खड़ी स्कूटी भी लेकर चले गए। नकदी निकालने के बाद चोर तिजोरी और स्कूटी रेलवे लाइन के पास छोड़कर फरार हो गए। इसके अलावा मंडी की तीन अन्य दुकानों के भी ताले तोड़े गए, लेकिन गनीमत रही कि उन दुकानों से कोई सामान चोरी नहीं हो पाया। चोरों ने एक निजी अस्पताल में भी जमकर खंगाला। वे लैब में रखे लगभग तीन हजार रुपये चुरा ले गए। पुलिस ने चोरों की तलाश कर रही है।

---------------------------------------------

सीसीटीवी की फुटेज खंगाला रही पुलिस

पुलिस मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रही है। बताया जा रहा है कि चोर ऑटो में आए थे और रॉड की सहायता से तालों को तोड़ा है। फुटेज में चोर चार दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस को पुरानी अनाज मंडी में चोरी की वारदात की सूचना मिली है। मंडी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रामतीर्थ, थाना प्रभारी, जुलाना।

chat bot
आपका साथी