प्रीति रोहिल्ला इंटरनेशनल अचीवर अवार्ड के लिए चयनित

जुलाना के फतेहगढ़ गांव की अंतरराष्ट्रीय मार्शल आर्ट रजत पदक और राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता प्रीति रोहिल्ला को बेस्ट स्पो‌र्ट्स पर्सन ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए चयनित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 07:00 AM (IST)
प्रीति रोहिल्ला इंटरनेशनल अचीवर अवार्ड के लिए चयनित
प्रीति रोहिल्ला इंटरनेशनल अचीवर अवार्ड के लिए चयनित

जागरण संवाददाता, जींद : जुलाना के फतेहगढ़ गांव की अंतरराष्ट्रीय मार्शल आर्ट रजत पदक और राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता प्रीति रोहिल्ला को बेस्ट स्पो‌र्ट्स पर्सन ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए चयनित किया गया है। खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन और देश का नाम रोशन करने पर प्रीति को यह अवार्ड दिया जाएगा।

आसाम में आयोजित राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने के बाद बैंकॉक, थाइलैंड में आयोजित अंतरराष्ट्रीय मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में रजत पदक हासिल करने के साथ-साथ निर्भया अवॉर्ड जैसे कई अवार्ड प्रीति हासिल कर चुकी है। प्रीति रोहिल्ला ने बताया कि उन्हें यह अवार्ड अंतर्राष्ट्रीय कंपनी ब्लूबेरी इंटरनेशनल ग्रुप द्वारा दिया जाएगा, जिसके सह प्रायोजक नेशनल स्किल डेवलेपमेंट कारपोरेशन, मिनिस्ट्री ऑफ वूमेन एंड चाइल्ड डेवलेपमेंट और मिनस्ट्री ऑफ स्किल डेवलेपमेंट ऑफ इंडिया हैं। प्रीति ने बताया कि इस अवार्ड के लिए बड़े प्रोग्राम का आयोजन किया जाना था लेकिन कोरोना के चलते इस अवार्ड को डाक द्वारा भेजा जाएगा। प्रीति के पिता राजेश रोहिल्ला सिलाई का काम करते हैं। प्रीति के बड़े भाई सूरज रोहिल्ला भी राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर हैं।

chat bot
आपका साथी