विधायक ने रखा खटीक धर्मशाला निर्माण के लिए नींव पत्थर

खटीक समाज की ओर से पटियाला चौक पर बनाई जा रही खटीक धर्मशाला का भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने सोमवार को नींव पत्थर रखकर निर्माण कार्य शुरू कराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Jan 2022 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jan 2022 04:51 PM (IST)
विधायक ने रखा खटीक धर्मशाला निर्माण के लिए नींव पत्थर
विधायक ने रखा खटीक धर्मशाला निर्माण के लिए नींव पत्थर

जागरण संवाददाता, जींद : खटीक समाज की ओर से पटियाला चौक पर बनाई जा रही खटीक धर्मशाला का भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने सोमवार को नींव पत्थर रखकर निर्माण कार्य शुरू कराया। इस दौरान खटीक समाज के सैकड़ों लोगों ने विधायक का स्वागत व अभिनंदन किया।

खटीक समाज के प्रधान सुरेंद्र कुमार ने बताया कि खटीक समाज की ओर से धर्मशाला का निर्माण कराया जा रहा है। इसके निर्माण में विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा का सबसे अहम योगदान है। करीब 225 गज में बनने वाली इस दो मंजिला धर्मशाला में 55 फुट का हाल, रसोई, बाथरूम व कमरों का निर्माण कराया जाएगा। धर्मशाला के बनने से लोगों को सहूलियत मिलेगी। छोटे परिवार अपने समागम को इस धर्मशाला में कर सकेंगे।

प्रधान ने इसके निर्माण कार्य के लिए विधायक से दिल खोलकर सहयोग करने की अपील की। विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि कोई भी समाज धर्मशालाओं का निर्माण करता है, तो वह किसी एक समुदाय की नहीं, बल्कि सभी दूसरे समाज के लिए भी होती है। इसका फायदा समाज के हर वर्ग को होता है। विधायक ने खटीक समाज को आश्वासन दिया कि वे धर्मशाला के निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आने देंगे। वे अपनी व सरकार की तरफ से हर संभव मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। इस मौके पर पूर्व पार्षद रमेश खट्टर, नगर परिषद जेई खुशी राम, मोहित शर्मा, ठेकेदार आशीष शर्मा, सन्नी मग्गू, रामस्वरूप, चंद्र सोनी, राम सिंह, डा. बलबीर, मदन लाल, रामफल, सतपाल, ओमप्रकाश, जयभगवान, नरेश कुमार, राजकुमार, राजेश कुमार, राकेश कुमार, हंसराज, बीरेंद्र सोनी, अशोक कुमार, जसवंत सिधू, सुभाष चौपड़ा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी