मंत्री मनीष ग्रोवर ने बरवाला को मनाया, भाजपा में रहेंगे हुड्डा पिता-पुत्र ने रणदीप के समर्थन में संभाला मोर्चा

जागरण संवाददाता, जींद : उपचुनाव में भाजपा की टिकट न उपचुनाव में भाजपा की टिकट न मिलने से नाराज चल रहे पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला को पार्टी ने मना लिया। अब वह भाजपा में ही रहेंगे और पार्टी प्रत्याशी कृष्ण मिढ़ा के लिए प्रचार करेंगे। बरवाला को मनाने के लिए पार्टी पूरा जोर लगा रखा था। कृष्ण मिढ़ा को टिकट मिलने के बाद वह घर पर ही बैठे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 12:42 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 12:42 AM (IST)
मंत्री मनीष ग्रोवर ने बरवाला को मनाया, भाजपा में रहेंगे
हुड्डा पिता-पुत्र ने रणदीप के समर्थन में संभाला मोर्चा
मंत्री मनीष ग्रोवर ने बरवाला को मनाया, भाजपा में रहेंगे हुड्डा पिता-पुत्र ने रणदीप के समर्थन में संभाला मोर्चा

जागरण संवाददाता, जींद : उपचुनाव में भाजपा की टिकट न मिलने से नाराज चल रहे पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला को पार्टी ने मना लिया। अब वह भाजपा में ही रहेंगे और पार्टी प्रत्याशी कृष्ण मिढ़ा के लिए प्रचार करेंगे। बरवाला को मनाने के लिए पार्टी पूरा जोर लगा रखा था। कृष्ण मिढ़ा को टिकट मिलने के बाद वह घर पर ही बैठे थे। उन्होंने घर पर पहुंचे प्रदेश के मंत्रियों से भी मिलने से मना कर दिया था। इस पर 14 जनवरी को उनकी मुख्यमंत्री से मुलाकात कराई गई। मंगलवार को पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन व बुधवार को ओमप्रकाश धनखड़ भी उनके घर पहुंचे। मंत्री मनीष ग्रोवर भी तीन बार उन्हें मनाने के लिए घर आए थे।

बृहस्पतिवार को अपने आवास पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट की मौजूदगी में बरवाला ने पत्रकारों के सामने कहा कि उपचुनाव में टिकट न मिलने पर वर्कर साथियों को नाराजगी थी। पार्टी ने आश्वासन दिया है कि आपको पूरा मान-सम्मान मिलेगा। मैंने अपने साथियों को समझा दिया है और वे सभी संतुष्ट हो गए हैं। मेरी आस्था पार्टी में है और वे उपचुनाव में कमल का फूल खिलाने का काम करेंगे। क्या पार्टी ने उन्हें किसी निगम का चेयरमैन या लोकसभा में टिकट देने का आश्वासन दिया है, इस पर बरवाला ने कहा कि वह इस तरह की सौदेबाजी नहीं करते। प्रेस कांफ्रेंस के बाद बरवाला और ग्रोवर व भट्ट की बंद कमरे में भी कई देर तक गुफ्तगू हुई।

--------------------

हुड्डा बोले : मैं और रणदीप मिलकर उतारेंगे जींद का कर्ज

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र ¨सह हुड्डा वीरवार को कुंदन सिनेमा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस दौरान कांग्रेस फिर एकजुट नजर आई। भूपेंद्र के साथ उनके समर्थक विधायक कर्ण ¨सह दलाल, गीता भुक्कल, जयवीर वाल्मीकि, आनंद ¨सह दांगी, जयवीर वाल्मीकि, रघुबीर कादियान, ललित नागर, शकुंतला खटक भी थे। सभी विधायकों ने रणदीप को जिताने की अपील की। हुड्डा ने कहा कि जींद उपचुनाव पर पूरा देश टकटकी लगाए देख रहा है। हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने के लिए अनेक विकास कार्य किए। अब यहां से रणदीप को विजयी बनाकर विधानसभा भेजना है। अब अगली सरकार कांग्रेस की है। तब मैं और रणदीप मिलकर जींद का कर्ज चुकाएंगे। 30 जनवरी को परिणाम आने के बाद मनोहर सरकार 30 दिन भी नहीं चल पाएगी।

chat bot
आपका साथी