कांग्रेस में फूट, भाजपा ने एक साल में किए 9 घोटाले : अभय सिंह चौटाला

इनेलो नेता और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने रविवार को जुलाना में कांग्रेस और भाजपा पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में फूट साफ देखने को मिल रही है क्योंकि गत दिनों हरियाणा में आए राहुल गांधी का ट्रैक्टर चलाने में राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और रणदीप सुरजेवाला में होड़ मची हुई थी। शैलजा ने मौका देखकर खुद ही ट्रैक्टर का स्टीयरिग संभाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 06:48 AM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 06:48 AM (IST)
कांग्रेस में फूट, भाजपा ने एक साल में किए 9 घोटाले : अभय सिंह चौटाला
कांग्रेस में फूट, भाजपा ने एक साल में किए 9 घोटाले : अभय सिंह चौटाला

संवाद सूत्र, जुलाना : इनेलो नेता और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने रविवार को जुलाना में कांग्रेस और भाजपा पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में फूट साफ देखने को मिल रही है क्योंकि गत दिनों हरियाणा में आए राहुल गांधी का ट्रैक्टर चलाने में राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और रणदीप सुरजेवाला में होड़ मची हुई थी। शैलजा ने मौका देखकर खुद ही ट्रैक्टर का स्टीयरिग संभाला। दो दिन की ट्रैक्टर रैली एक दिन में ही समाप्त करनी पड़ी। बरोदा की जनता भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी।

अभय सिंह चौटाला जुलाना के गांव बराड़ खेड़ में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। यहां अभय सिंह चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल की नीतियों को लागू करने वालों ने कोरोना काल में शराब बेचकर घोटाले करने का काम किया। जब सब कुछ बंद था उस समय भी पूरे प्रदेश में शराब पूरे जोरों से बिक रही थी। एक्साइज के गोदाम से एक करोड़ 20 लाख बोतलें ठेकेदारों द्वारा बेची गई लेकिन जांच के नाम पर केवल चौकीदारों पर की कार्रवाई की गई। जो जिम्मेदार लोग थे, उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। केंद्र सरकार ने तीन कृषि कानून लागू करके किसानों के हितों के साथ कुठाराघात किया है। कृषि कानूनों से किसान को अपनी जमीन बेचने पर मजबूर होना पड़ेगा। किसान की जमीन को लेकर कंपनी वाले 15 साल के लिए अनुबंध लेकिन दो साल बाद उसे एमएसपी रेट पर लेने से मना कर देंगे कि आपकी जमीन से जो फसल उगाई जा रही है उससे उन्हें घाटा हो रहा है। कंपनी वाले 15 साल के अनुबंध के बाद जमीन पर लोन ले सकते है जबकि किसान जमीन बेचने पर मजबूर होगा तो वह भी नही बिक पाएगी। इसकी शिकायत भी केवल एसडीएम तक ही कर पाएगा। किसान कोई भी कोर्ट केस नही कर पाएगा। किसान हितैषी होने का दावा करने वाले राहुल अगर किसान हितैषी हैं तो पंजाब में कांग्रेस की सरकार है हरियाणा को एसवाईएल का पानी दिलाएं। गठबंधन की सरकार ने मिलकर पूरे प्रदेश को लूटने का काम किया है। बरोदा उपचुनाव में जनता गठबंधन की सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रामफल कुंडू, हलकाध्यक्ष कृष्ण लाठर, महिला प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा देवी, युवा नेता सविद्र सांगवान, व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष सतीश जैन, लखविद्र चहल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी