बीरेंद्र सिंह बोले- अमित शाह को सदस्यता कॉपियों से तोलकर करेंगे सम्मानित

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा है भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह को भाजपा की सदसस्‍यता कॉपियों से तोलकर सम्‍मा‍नित करेंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 22 Jul 2019 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jul 2019 01:31 PM (IST)
बीरेंद्र सिंह बोले- अमित शाह को सदस्यता कॉपियों से तोलकर करेंगे सम्मानित
बीरेंद्र सिंह बोले- अमित शाह को सदस्यता कॉपियों से तोलकर करेंगे सम्मानित

उचाना (जींद), जेएनएन। पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि वह भाजपा में शामिल होने के पांच साल पूरे होने पर 16 अगस्‍त को जींद में रैली करेंगे। इसमें भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। रैली में अमित शाह को भाजपा की सदस्‍यता की कापियों से तोलकर सम्‍मानित किया जाएगा।

भाजपा में शामिल होने के पांच साल पूरे होने पर 16 अगस्‍त को जींद में रैली करेंगे बीरेंद्र सिंह

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि वह अपने 17 हजार कार्यकर्ताओं के साथ पांच साल पहले जींद की धरती पर रैली कर भाजपा में शामिल हुए थे। इस रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे थे। अब 16 अगस्त को भाजपा में शामिल होने पर पांच साल पूरे होने पर वह जींद में रैली करेंगे। इस रैली में भी अमित शाह पहुंचेंगे। गृहमंत्री बनने पर उनका रैली में अभिनंदन भी किया जाएगा।

यहां राजीव गांधी महाविद्यालय के सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को में बीरेंद्र सिंह ने कहा कि सीएम मनोहर लाल आने वाले दिनों में प्रदेश भर के सभी हलकों में रथ यात्रा निकालेंगे। इस यात्रा के दो उद्देश्य हैं, कार्यकर्ताओं की ऊर्जा शक्ति को बढ़ाना और जो विकास कार्य हुए हैं, उनका उद्घाटन और शिलान्यास करना।

उन्‍होंने कहा कि इनमें जींद में बाईपास रोड, उचाना में 50 बेड के अस्पताल की बिल्डिंग, अलेवा में कम्यूनिटी सेंटर, नगूरां में पीएचसी, खटकड़ में स्टेडियम के उद्घाटन शामिल है। सीएम इस यात्रा के दौरान थुआ, पेगां, डाहोला में स्टेडियमों के निर्माण का शिलान्यास भी करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडलध्यक्ष रणधीर मंगलपुर, कुलबीर घोघडिय़ां, ऋषि भार्गव ने संयुक्त रूप से की।

आज प्रदेश में विपक्ष दिखाई ही नहीं देता

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसा कभी कभार ही होता है, जब विपक्ष नजर नहीं आता है। आज प्रदेश में विपक्ष दिखाई नहीं दे रहा है। कुछ समय पहले हरियाणा में भाजपा की यह स्थिति थी कि कई हलकों में तो दो से आठ हजार मत आएंगे। लेकिन तीन महीने में ही प्रदेश में ऐसी हवा बदली कि आज विपक्ष में कोई पार्टी नजर नहीं आ रही है। लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद प्रदेश में हालात बिल्कुल बदल गए है। उन्होंने कहा कि वे कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन चुनाव लड़वाएंगे जरूर।

chat bot
आपका साथी