दूसरे दिन भी अतिथियों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जींद : नियमित करने की मांग को लेकर दूसरे दिन भी अतिथि अध्यापकों ने स्कूलों का बहिष्

By Edited By: Publish:Fri, 03 Jul 2015 12:57 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2015 12:57 AM (IST)
दूसरे दिन भी अतिथियों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जींद : नियमित करने की मांग को लेकर दूसरे दिन भी अतिथि अध्यापकों ने स्कूलों का बहिष्कार कर बाजारों में प्रदर्शन किया। इससे पूर्व सभी नेहरू पार्क में एकत्रित हुए।

अतिथि अध्यापक संघ के जिला प्रधान नरेंद्र श्योकंद ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार अतिथि अध्यापकों का रोजगार छीन नौकरियों को बेचना चाहती है और अपने चहेतों को समायोजित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि अतिथि अध्यापकों की नौकरी चले जाने पर प्रदेश के हजारों परिवारों का चूल्हा बंद हो गया है। इसे प्रदेश की जनता सहन नहीं करेगी। विगत 23 मार्च से आमरण अनशन पर बैठे 11 अतिथि अध्यापकों की हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है, लेकिन सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। सरकार अतिथि अध्यापकों की कुर्बानी लेना चाहती है। हिसार मंडल प्रभारी रणधीर मोर ने कहा कि प्रदेश सरकार घटिया व ओछे हथकंडे अपनाकर महेंद्रगढ़ में चल रहे आमरण अनशन को साजिश के तहत समाप्त करना चाहती है। इस साजिश को अतिथि अध्यापक कामयाब नहीं होने देंगे। अतिथि अध्यापकों का आंदोलन रोजगार के प्रति समर्पित है। किसी भी कीमत पर अतिथि अध्यापक अपने रोजगार को जाने नहीं देंगे। चाहे इसके लिए बड़ी से बड़ी कोई भी कुर्बानी क्यों न देनी पड़े। उन्होंने कहा कि जब तब अतिथि अध्यापकों को नियमित नहीं किया जाता, तब तक वह भाजपा के एक-एक विधायक, सांसद व मंत्रियों के आवासों का घेराव करेंगे। इस अवसर पर हरिओम, वजीर शास्त्री, महावीर शर्मा, सुरेंद्र मोर, बिजेंद्र, आजाद, रमेश नैन, सुमित्रा, सतपाल, देवेंद्र, अनीता, रेखा, रमेश कौशिक, सविता, सोनू, नीलम, रीना आदि मौजूद थे।

विधायक के आवास का घेराव आज

अतिथि अध्यापक संघ के जिला प्रधान नरेंद्र श्योकंद ने बताया कि शुक्रवार को उचाना में अतिथि अध्यापक रोष प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद वे सुबह दस बजे वहां की विधायक के आवास का घेराव करेंगे।

chat bot
आपका साथी