स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होंगे पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर्व का आयोजन स्वास्थ्य सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए किया जाएगा। जिलास्तरीय कार्यक्रम जहांआरा बाग स्टेडियम में होगा। एडीसी जगनिवास की अध्यक्षता में सोमवार को लघु सचिवालय स्थित कांफ्रेंस हॉल में हुई बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 06:15 AM (IST)
स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होंगे पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम
स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होंगे पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम

जागरण संवाददाता, झज्जर : 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस पर्व का आयोजन स्वास्थ्य सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए किया जाएगा। जिलास्तरीय कार्यक्रम जहांआरा बाग स्टेडियम में होगा। एडीसी जगनिवास की अध्यक्षता में सोमवार को लघु सचिवालय स्थित कांफ्रेंस हॉल में हुई बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर चर्चा की गई।

एडीसी जगनिवास ने बताया कि इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में स्वास्थ्य सुरक्षा के दृष्टिगत पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जाएगा। केवल हरियाणा पुलिस व होमगार्ड सहित तीन टुकड़ी ही परेड में शामिल होंगी। योग के आयोजन के साथ ही राष्ट्रगान से कार्यक्रम संपन्न होगा। मुख्यातिथि द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों, युद्ध वीरांगनाओं व शहीद के परिजनों का सम्मान पूरे स्वास्थ्य सुरक्षा मापदंडों अनुसार किया जाएगा। उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले कोरोना योद्धाओं को भी मुख्यातिथि प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर सफाई व अन्य इंतजामों की जिम्मेदारी नगर पालिका झज्जर की होगी। बैठक में सीटीएम डा. सुभिता ढाका, एसडीएम झज्जर शिखा, डीएसपी रणबीर सिंह सहित अन्य संबंधित विभागों के अध्यक्ष मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी