शहर में बढ़ता जा रहा है कंटेनमेंट एरिया, एक और कालोनी जुड़ी

जैसे-जैसे कोरोना संक्रमित बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे शहर में कंटेनमेंट एरिया भी बढ़ता जा रहा है। शनिवार को शहर में एक और कालोनी से दो पॉजिटिव मिलने के बाद वार्ड-13 के अंतर्गत आनंद नगर को भी कंटेनमेंट कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 May 2020 08:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 08:00 AM (IST)
शहर में बढ़ता जा रहा है कंटेनमेंट एरिया, एक और कालोनी जुड़ी
शहर में बढ़ता जा रहा है कंटेनमेंट एरिया, एक और कालोनी जुड़ी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

जैसे-जैसे कोरोना संक्रमित बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे शहर में कंटेनमेंट एरिया भी बढ़ता जा रहा है। शनिवार को शहर में एक और कालोनी से दो पॉजिटिव मिलने के बाद वार्ड-13 के अंतर्गत आनंद नगर को भी कंटेनमेंट कर दिया गया है। इससे पहले भी शहर का बड़ा हिस्सा कंटेनमेंट हो चुका है। अहम बात यह है कि किसी कालोनी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरी कालोनी को ही कंटेनमेंट किया जाता है। ऐसा सुरक्षा की दृष्टि से किया जाता है। एक दिन पहले धर्म विहार को कंटेनमेंट किया गया था। शनिवार को दूसरी कालोनी के लिए भी आदेश जारी हो गए। शहर में पहले से ये कालोनी हैं कंटेनमेंट जोन में

कोरोना संक्रमण का फैलाव न हो पाए इसके लिए प्रशासन की ओर से पूरी तरह से सतर्कता बरती जा रही है। बहादुरगढ़ शहरी क्षेत्र में विवेकानंद नगर, मोहन नगर, अशोक नगर, किला मोहल्ला, जटवाड़ा मुहल्ला, सैनीपुरा, रणजीत कालोनी, झीमरों वाली गली, सब्जी मंडी, लुहारहेड़ी गांव, अशोक विहार कालोनी, महावीर मंदिर गली, मेन बाजार बहादुरगढ़, अग्रवाल कालोनी, जौहरी नगर, पटेल नगर, राम नगर, नेहरू पार्क, लोवा खुर्द, मुकंदपुर, सेक्टर-2, आर्य नगर, न्यू पटेल पार्क, महावीर पार्क, छोटूराम नगर, देवी कलोनी व सेक्टर 6 को पहले ही कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था। ऐसे में शहर का 50 फीसद से ज्यादा एरिया कंटेनमेंट हो चुका है।

chat bot
आपका साथी