सासद सैनी के जन्मदिवस समारोह की तैयारियों पर किया मंथन

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : सासद राजकुमार सैनी के 1 जुलाई को जन्म दिवस पर भव्य आयोज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jun 2018 12:26 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jun 2018 12:26 AM (IST)
सासद सैनी के जन्मदिवस समारोह की तैयारियों पर किया मंथन
सासद सैनी के जन्मदिवस समारोह की तैयारियों पर किया मंथन

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

सासद राजकुमार सैनी के 1 जुलाई को जन्म दिवस पर भव्य आयोजन की तैयारी की जा रही है। इस संबंध में रविवार को बैठक भी हुई। इसमें आयोजन की रूपरेखा तैयार की गई।

शहर की देवकरण धर्मशाला में मास्टर दिलीप पाचाल हल्का अध्यक्ष लोकतंत्र सुरक्षा मंच बहादुरगढ़ ने फूल कुमार को सभा का अध्यक्ष नियुक्त किया। 36 बिरादरी के लोगों ने उनको अध्यक्ष मानते हुए इस मीटिंग की शुरुआत की। सभी वक्ताओं ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में बहादुरगढ़ झज्जर रोड स्थित नई सब्जी मंडी में पहुंचने के लिए आह्वान किया। बैठक को आयोजित करने के लिए बहादुरगढ़ के 31 गावों और 31 वाडरें से सभी जातियों से लोगों ने सहयोग किया और अपनी भागीदारी की। सासद का जन्म दिवस मनाने के लिए सभी ने अपने सुझाव दिए। इस कार्यक्रम को प्रदेश स्तर का बनाने के लिए जिम्मेदारी तय की गई।

इस दौरान सीताराम पाचाल, राम प्रजापत, रवींद्र जागड़ा माडोठी, अतर सिंह गंगवाल, वैद्य सिंह, प्रकाश, हरीश पहलवान, रामकुमार प्रजापति, रामपाल प्रजापति, राज सिंह स्वामी, करतार सिंह जागड़ा, राजीव पंचाल, रणवीर सिंह, समाजसेवी जय भगवान, प्रेम, रितेश पंडित, अजीत जागड़ा, मदन सैनी, श्री राम पाचाल ने अपना वक्तव्य दिया और सभी से 1 जुलाई को सासद का भव्य जन्म दिवस मनाने के लिए आह्वान किया। नया गाव से युवाओं ने भी अपनी भागीदारी रखी। इसमें नया गाव से संजीव सैनी प्रदेश युवा अध्यक्ष ऑल इंडिया सैनी समाज, रामकुमार प्रजापति, प्रदेश उपाध्यक्ष लोकतंत्र सुरक्षा मंच, रतन प्रजापत जिला प्रभारी झज्जर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी