ताने मारती थी सास, बहू ने सिर में डंडा मार कर दी हत्‍या, गुस्‍से में तबाह हो गया परिवार

वारदात की सूचना मिलने पर सदर सिरसा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। डीएसपी आर्यन चौधरी भी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे। प्राथमिक जांच में सामने आया कि सास बहू को ताने देती थी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 01:08 PM (IST)
ताने मारती थी सास, बहू ने सिर में डंडा मार कर दी हत्‍या, गुस्‍से में तबाह हो गया परिवार
ताने मारती थी सास, बहू ने सिर में डंडा मार कर दी हत्‍या, गुस्‍से में तबाह हो गया परिवार

सिरसा, जेएनएन। कौन किस बात को लेकर जान लेने पर आमादा हो जाए, कह पाना मुश्किल है। सिरसा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक बहू ने अपनी सास की हत्‍या कर दी। सदर सिरसा थाना अंतर्गत आने वाले गांव चकराइयां में घरेलू कलह के चलते बहू द्वारा अपनी 70 वर्षीय सास की हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना मिलने पर सदर सिरसा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। डीएसपी आर्यन चौधरी भी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे। प्राथमिक जांच में सामने आया कि सास बहू को ताने देती थी। वजह जो भी हो मगर ये बात तय है कि पल भर के गुस्‍से ने परिवार में एक शख्‍स की जान ले ली तो एक शख्‍स को अब जिंदगी जेल में गुजारनी पड़ सकती है।

जानकारी मुताबिक गांव चकराइयां निवासी महिला प्यारो देवी का अपनी पुत्रवधू मुख्तयार कौर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में पुत्रवधू ने डंडे से सास पर वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना पुलिस को शाम पांच बजे के बाद मिली। जिसके बाद सदर थाना प्रभारी राजाराम, डीएसपी आर्यन चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है। बताया जाता है कि घटना के समय मृतका प्यारो देवी का बेटा अमरनाथ दिहाड़ी मजदूरी करने के लिए सिरसा मंडी में आया हुआ था। आरोप है कि पीछे से ही प्यारो देवी व मुख्त्यार कौर में कहासुनी हो गई। इसी कहासुनी के चलते मुख्त्यार कौर ने सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी।

-----------गांव चकेरिया में वृद्धा प्यारो देवी की हत्या किए जाने के मामले की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है।

- आर्यन चौधरी, डीएसपी सिरसा

chat bot
आपका साथी