अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस नाकाबंदी करके चेकिग अभियान चलाया था। इसी दौरान पुलिस ने पकड़े आरोपित।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 07:25 AM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 07:25 AM (IST)
अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित तीन गिरफ्तार
अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,नारनौंद : पुलिस नाकाबंदी करके चेकिग अभियान चलाई हुई थी तो पुलिस ने शक के आधार पर तीन युवकों को पकड़ा और उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल व दो कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को पकड़ कर कोर्ट में पेश किया। जिनमें से एक युवक को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान साहिल उर्फ बेचनी निवासी वार्ड नंबर 11 नारनौंद, हिमांशु निवासी पेटवाड़, राहुल उर्फ बाबा निवासी पेटवाड़ के रूप में हुई। पुलिस ने पुराना बस स्टैंड पर नाकाबंदी की हुई थी इस दौरान हिमांशु व साहिल मोटरसाइकिल पर आए जिनको रोककर तलाशी ली तलाशी के दौरान साहिल के कब्जे से दो कारतूस व हिमांशु के कब्जे से एक देसी पिस्तौल बरामद हुई। उनसे पूछताछ की तो पिस्तौल व कारतूस कहां से लेकर आए हो तो बताया कि यह पिस्तौल राहुल उर्फ बाबा से लेकर आए हैं। जिस पर पुलिस ने राहुल उर्फ बाबा को भी गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि एक अवैध पिस्तौल व दो कारतूस बरामद किए हैं। नारनौंद में लूट के आरोपित दो दिन के रिमाड पर

संवाद सहयोगी, हांसी: नारनौंद के मोठ गांव की एसबीआई ब्रांच से पैसे निकलवा कर घर जा रहे पिता-पुत्र से लोहारी रोड पर लूट करने के मामले में गिरफ्तार आरोपितों को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड भेजा है।

बीते 15 जून को मोठ गांव में स्थित एसबीआइ ब्रांच में अपने खाते से 4.25 लाख रुपये निकालकरजा रहे लोहारी निवासी कृष्ण व उसके बेटे श्रीनिवास से बाइक सवार तीन बदमाशों ने रकम लूट ली थी। बदमाशों का विरोध करने पर प्रदीप ने श्रीनिवास पर फायर कर दिया था, जिसमें वह घायल हो गया था। वारदात के बाद सीआइए-टू व साइबर सेल की टीम ने गामड़ा गांव निवासी प्रदीप उर्फ मोटा, सोनू व दीपक को गिरफ्तार किया था। आरोपितों को उनके गांव के ही तलाब से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में आरोपितों से अभी लूटी गई रकम पुलिस को बरामद करनी है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम आरोपितों से रिमांड के दौरान लूटी गई रकम के बारे में पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी