पति-पत्नी की लड़ाई की तरह है चंद्रबाबू नायडू की धमकी : कोश्यारी

उत्तराखंड के पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी का कहना है कि टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की एनडीए छोड़ने की धमकी पति-पत्‍नी के झगड़े की तरह है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 29 Jan 2018 09:54 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jan 2018 01:51 PM (IST)
पति-पत्नी की लड़ाई की तरह है चंद्रबाबू नायडू की धमकी : कोश्यारी
पति-पत्नी की लड़ाई की तरह है चंद्रबाबू नायडू की धमकी : कोश्यारी

जेएनएन, हिसार। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू द्वारा एनडीए से अलग होने और भाजपा का साथ छोड़ने की धमकी पति-पत्‍नी के झगड़े की तरह है। यह मामला पूरी तरह से प‍ारिवारिक है आैर इसे परिवार में ही निपटा लिया जाएगा।

यहां पत्रकारों से बातचीत मेें का‍ेश्‍यारी ने कहा कि भाजपा का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। नॉर्थ ईस्ट में जहां कभी कोई भी भाजपा कल्चर के साथ नहीं था, आज वहां भी लोग भाजपा में अपना विश्वास जता रहे हैं। हर कोने में भाजपा की सरकार है। इसलिए अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा भारी बहुमत के साथ एक बार फिर जीत हासिल करेगी।

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू हुए हिट विकेट, राहुल गांधी से मुलाकात में मिला टका सा जवाब

वह रविवार को हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय (एचएयू) के इंदिरा गांधी सभागार में देवभूमि वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित उत्तरायणी पर्व कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। शिवसेना के बाद टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू द्वारा भाजपा का साथ छोड़ने की धमकी देने को लेकर उन्होंने कहा कि ये पारिवारिक मामले की तरह है। जिस प्रकार पति-पत्नी को और पत्नी-पति को सुनाते और डांटते रहते हैं, यह भी वैसा ही है।

उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन चार सालों में दिखा दिया है कि बिना भ्रष्टाचार भी सरकार चलाई जा सकती है। अब जनता सब जानने लगी है। डोकलाम विवाद पर जिस तरह से सरकार ने स्टैंड लिया, इससे देश के हर कोने के लोग मानने लगे हैं कि भाजपा ही है जो देश का हित चाहती है और किसी भी मुद्दे पर करारा जवाब दे सकती है।

हरियाणा के थे उत्तराखंड के प्रथम मुख्यमंत्री

कोश्यारी ने कहा कि हरियाणा का उत्तराखंड से पुराना नाता है। जब उत्तराखंड बना तो नित्यानंद शर्मा सबसे पहले मुख्यमंत्री बने, जो हरियाणा के थे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोग अमेरिका और दुबई तक में हैं और वहां अपनी संस्कृति का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। उत्तराखंड का योगी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बन गया। हरियाणा में भी बड़ी संख्या में पहाड़ी लोग हैं, जिन्हें यहां से स्नेह मिलता है। यह हमारे लिए गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के इस पूर्व प्रतिभागी ने कहा- गे होने पर नहीं है शर्मिंदगी

chat bot
आपका साथी