हिसार रेलवे स्‍टेशन पर पुलिसकर्मी ने सहायक ड्राइवर को पीटा, रुकी रही ट्रेन

हिसार में एक पुलिसकर्मी ने बठिंडा-रेवाड़ी ट्रेन पर ड्यूटी देने जा रहे ए‍क सहायक लाेको पायलट को पीट दिया। इससे ट्रेन काफी देर तक रुकी रही।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 03 Sep 2016 02:07 PM (IST) Updated:Sat, 03 Sep 2016 02:50 PM (IST)
हिसार रेलवे स्‍टेशन पर पुलिसकर्मी ने सहायक ड्राइवर को पीटा, रुकी रही ट्रेन

हिसार, जेएनएन। यहां सुबह एक पुलिसकर्मी ने बठिंडा-रेवाड़ी पैसेंजर ट्रेन के सहायक लोको पायलट के साथ मारपीट की। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसे रामपाल समर्थक बताकर पीट दिया। बताया जाता है कि लोको पायलट ने अपना पूरा परिचय दिया अौर अपना आइडी भी दिखाया, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसकी एक नहीं सुनी। इस वजह से स्टेशन परी ट्रेन काफी देर तक रुकी रही। इसके बाद दूसरे कर्मी की उस पर ड्यूटी लगाकर उसे रवाना किया गया।

घटनाा हिसार रेलवे स्टेशन परिसर में हुई। बताया जाता है लोको पायलट रामचंद्र यादव को सुबह करीब साढ़े छह बजे बठिंडा से रेवाड़ी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन पर अपनी ड्यूटी पकड़ी थी। इसके लिए वह स्टेशन की ओर जा रहा था। इसी दौरान संदीेप कुमार नाम के एक कांस्टेबल ने उसे रोक लिया। रामचंद्र रेवाड़ी का रहनेवाला है।

रामचंद्र का आरोप है कि संदीप ने उसे रामपाल समर्थक बताया अौर उसके साथ मारपीट करने लगा। रामचंद्र के अनुसार, उसने संदीप को बताया कि वह सहायक लोको पायलट है अौर ट्रेन पर अपनी ड्यूटी देने जा रहा है। उसका अपना परिचय पत्र भी दिखाया, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसकी एक नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट करने लगा।

इस बारे में जब रेलवे कर्मियों काे पता चला तो उन्होेंने सहायक लोको पायलट को पुलिसकर्मी के चंगुल से छुड़ाया। घटना से गुस्साए रेलवे कर्मचारियों ने स्टेशन पर काफी हंगामा किया। रेलकर्मियों ने इसके बाद जीआरपी के डीएसपी जगदीश कुमार को शिकायत देकर संबंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बताया जाता है कि पुलिसकर्मी ने इस मामले में लिखित माफीनामा दिया है। दोनों पक्षों के बीच जीआरपी थाने में बातचीत चल रही है।

chat bot
आपका साथी