बरवाला-जींद मार्ग पर पनिहारी-ज्ञानपुरा के बीच ट्रक चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

संवाद सहयोगी, बरवाला : बरवाला-जींद मार्ग पर पनिहारी और ज्ञानपुरा गांव के बीच एक ट्रक चालक की हत्या क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 May 2018 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 02 May 2018 08:00 AM (IST)
बरवाला-जींद मार्ग पर पनिहारी-ज्ञानपुरा के बीच ट्रक चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका
बरवाला-जींद मार्ग पर पनिहारी-ज्ञानपुरा के बीच ट्रक चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

संवाद सहयोगी, बरवाला : बरवाला-जींद मार्ग पर पनिहारी और ज्ञानपुरा गांव के बीच एक ट्रक चालक की हत्या कर उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया। शव के मुंह पर तेजधार हथियार से कई वार किए गए हैं। हत्या के बाद उसका सरिये से भरा ट्रक व क्लीनर भी गायब हैं। इस संदर्भ में बरवाला पुलिस ने मृतक ट्रक चालक संजय निवासी धनाना जिला सोनीपत के बड़े भाई जयपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या की सूचना मिलने के बाद डीएसपी बरवाला जयपाल ¨सह, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र ¨सह, सीन ऑफ क्राइम की टीम डा. अजय आदि मौके पर पहुंच गए थे।

पुलिस के अनुसार बरवाला-जींद मार्ग पर पनिहारी और ज्ञानपुरा के बीच झाड़ियों में लोगों ने एक शव पड़ा देखा। उसके मुंह पर चोट के निशान थे और सारा चेहरा खून से लाल था। इस हादसे की सूचना ग्रामीणों ने बरवाला पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। मृतक के जेब से मिले ड्राइ¨वग लाइसेंस के आधार पर पहचान हुई और उसके घर संपर्क किया गया। परिजनों के बरवाला पहुंचने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जिला सोनीपत के गांव धनाना निवासी जयपाल ने बताया कि उसका छोटा भाई 38 वर्षीय संजय ट्रक चालक था। पिछले एक वर्ष से वह झज्जर के जाखोदा गांव निवासी रणबीर का ट्रक चलाता था। 28 अप्रैल को संजय ट्रक लेकर अपने घर धनाना आया था और 29 अप्रैल को वह लुधियाना के लिए चला था। उसके साथ उचाना गांव निवासी नवीन उर्फ काला ट्रक पर क्लीनर का काम करता था वह भी संजय के साथ था। मंगलवार को पुलिस का उनके पास फोन आया कि उसके भाई का शव पनिहारी और ज्ञानपुरा के पास झाड़ियों में पड़ा मिला है। इसके बाद उसने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की। उसके माथे पर चोट के निशान थे। किसी अज्ञात ने उसकी हत्या कर उसके शव को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने जयपाल के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। बॉक्स.

इस रूट पर तो उसे आना भी नहीं था लुधियान से ट्रक लेकर संजय को रोहतक जाना था। उसका हिसार का रूट ही नहीं बनता था। लेकिन उसका शव यहां कैसे आया, वह उनको भी नहीं पता। ट्रक में लाखों रुपये का सरिया था, लेकिन अभी उसका भी पता नहीं चला है। बॉक्स.

किसी अज्ञात ने ट्रक चालक संजय की हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने के उद्देश्य से उसे फेंक दिया था। मृतक संजय के ट्रक के क्लीनर का अभी कोई पता नहीं चल पाया है। उनका सुराग लगाया जा रहा है तथा क्लीनर व ट्रक की तलाश में टीमें रवाना कर दी गई हैं।

- देवेंद्र ¨सह, प्रभारी, बरवाला थाना।

chat bot
आपका साथी