संदीप की मौत का नहीं खुला राज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, दूसरे पक्ष के भी नहीं हुए बयान

जागरण संवाददाता हिसार शिव कालोनी में दो गुटों के बीच हुए विवाद में हुई हत्या का अभी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 06:04 AM (IST) Updated:Sat, 16 May 2020 06:04 AM (IST)
संदीप की मौत का नहीं खुला राज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, दूसरे पक्ष के भी नहीं हुए बयान
संदीप की मौत का नहीं खुला राज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, दूसरे पक्ष के भी नहीं हुए बयान

जागरण संवाददाता, हिसार : शिव कालोनी में दो गुटों के बीच हुए विवाद में हुई हत्या का अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक बास निवासी सुनील उर्फ संदीप पंघाल के शव का तीन डाक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया कि उसकी मौत कैसे हुई। अभी सभी डाक्टर इस पर चर्चा कर रिपोर्ट तैयार कर पुलिस को देंगे। पुलिस भी रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। वहीं दूसरे गुट के ईश्वर और संजय के शरीर से गोलियां निकाल दी गई है। अभी उनमें से किसी के बयान दर्ज नहीं हुए हैं।

पुलिस के अनुसार शिव कालोनी में बृहस्पतिवार को सड़क पर खड़े ट्रैक्टर हटाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद में संदीप पंघाल पर हमला हुआ था और उसके चचेरे भाई बिदर और सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। संदीप को उसके दोस्तों ने मौके पर पहुंच कर अस्पताल पहुंचाया था, जहां उसकी मौत हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में गोली भी चली थी। अभी पुलिस उसमें जांच कर रही है।

मृतक संदीप की मौत का कारण जानने के लिए पुलिस की तरफ से बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। संदीप के सिर में चोट है और अंदर हड्डी भी टूटी हुई बताई जाती है। ऐसा लगता है कि गोली लगी है लेकिन एक्सपर्ट डाक्टर इस पर अपनी राय रखेंगे। उसके बाद ही कारण सामने आ पाएगा।

-------------

ईश्वर के नहीं हुए बयान, निकाली एक गोली

शिव कालोनी के गली नंबर तीन निवासी ईश्वर और उसका रिश्तेदार संजय घायल है। ईश्वर के शरीर से एक गोली और संजय के शरीर से दो गोली निकली हैं। दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा उनके बयान नहीं लिए गए हैं। डाक्टरों ने उनको अभी बयान देने के काबिल नहीं बताया है। डाक्टरों ने ईश्वर की छाती से गोली निकाली है तो संजय के दोनों पैर से गोली व छर्रे निकाले हैं। पुलिस ने बताया कि गोली निकाल दी गई है। अभी किसी की इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है। बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। वहीं पुलिस सीसीटीवी से भी सुराग जुटाने के प्रयास में है।

--------------

अभी मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा कि संदीप की मौत कैसे हुई। जांच अभी जारी है।

- गंगाराम पूनिया, पुलिस अधीक्षक, हिसार।

chat bot
आपका साथी