नाबालिग से युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, मां जगी तो बोला मजाक कर रहा था

नाबालिग ने 17 अप्रैल को महिला हेल्पलाइन पर फोन किया। पुलिस ने नाबालिग के बयानों के आधार पर पोस्को सहित विभिन्न धाराओं के तहत संदीप नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By manoj kumarEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 07:29 PM (IST)
नाबालिग से युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, मां जगी तो बोला मजाक कर रहा था
नाबालिग से युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, मां जगी तो बोला मजाक कर रहा था

हिसार, जेएनएन। दुष्‍कर्म के केस लगातार सामने आ रहे हैं। मगर हिसार जिले में एक अलग ही तरह का केस सामने आया है। जहां एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी के साथ घर में घुसकर एक व्यक्ति ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मगर पकड़े जाने पर ऐसा बहाना बनाया कि किशोरी के परिजनों ने भी विश्‍वास कर लिया। फिर नाबालिग किशोरी के बयानों के आधार पर पुलिस उसे शैशव कुंज ले आई। पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर आरोपित संदीप पर पोस्को सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयानों में किशोरी ने बताया कि उसने हाल ही मैं दसवीं कक्षा के पेपर दिए है। तीन अप्रैल को मेरी मां और मैं अलग अलग चारपाई पर सोए हुए थे। रात को गांव का संदीप नामक व्यक्ति घर पर आया और उसने मेरे जबरदस्ती करने की कोशिश की।

मेरे विरोध करने पर उसने मेरी मां से कहा कि मैं मजाक कर रहा हूं। वह पहले भी मेरे साथ इस प्रकार की हरकतें कर चुका हैं। नाबालिग ने बताया कि 17 अप्रैल को मैंने महिला हेल्पलाइन पर फोन किया। महिला हेल्पलाइन वाले मुझे और मेरे भाई को अपने साथ शैशव कुंज ले आए। पुलिस ने नाबालिग के बयानों के आधार पर पोस्को सहित विभिन्न धाराओं के तहत संदीप नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी