हिसार की नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, कंपनी कार्यालय में बुलाकर की वारदात

नाबालिग युवती का आरोप है कि एक कंपनी के तीनों अधिकारियों ने उसे भिवानी बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस को की है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 08 Mar 2020 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 08 Mar 2020 06:23 PM (IST)
हिसार की नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, कंपनी कार्यालय में बुलाकर की वारदात
हिसार की नाबालिग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, कंपनी कार्यालय में बुलाकर की वारदात

भिवानी, जेएनएन। दुष्‍कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जिला हिसार के एक गांव निवासी साढ़े 17 वर्षीय युवती को चेन सिस्टम चलाने वाली प्राइवेट कंपनी का सदस्य बनाकर कंपनी के ही तीन अधिकारियों ने हजारों रुपये ठग लिए। साथ ही नाबालिग युवती का आरोप है कि तीनों अधिकारियों ने उसे भिवानी बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस को की है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मुख्य आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

हिसार जिले के एक गांव निवासी साढ़े 17 वर्षीय युवती ने नई अनाज मंडी पुलिस चौकी में दी गई शिकायत में बताया कि उसका परिवार दिहाड़ी मजदूरी करता है। उनके पिता सड़क निर्माण व कुई आदि खोदने का काम करते हैं। इसी सिलसिले में परिवार भिवानी आया हुआ था। इस दौरान अनाज मंडी क्षेत्र में उसकी मुलाकात सूरज नामक युवक से हुई। युवक ने कहा कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। कंपनी में 11 हजार रुपये जमा करवा कर सदस्य बनना पड़ता है। इसके बाद उन्हें 25 सदस्य बनाने पड़ते है। 25 सदस्य बनाने पर हर माह 40-50 हजार रुपये खाते में आ जाते हैं। उसने कपंनी के ही अधिकारी नरेंद्र व राजेश से मिलवाया।

उन्होंने पूरा प्लान समझाया। इसके बाद कई सदस्य बनाए, लेकिन उनका पैसा ये तीनों हड़प कर गए। युवती का आरोप है कि कंपनी ऑफिस में बुलाकर अश्लील हरकत करते रहते। इन तीनों ने उसे भिवानी बुलाया और यहां बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने ये सब बात अपने परिजनों को बताई। घटना की शिकायत नई अनाज मंडी चौकी पुलिस से की। पुलिस ने पीडि़ता की मेडिकल जांच करवाई। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

----------पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित सूरज को भिवानी की जीतूवाला रेलवे फाटक के पास से काबू किया। उक्त आरोपित करतारपुर, जालंधर, पंजाब का रहने वाला है और भिवानी में प्राइवेट कंपनी में लगा हुआ था। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सुनीता, जांच अधिकारी नई अनाज मंडी पुलिस चौकी भिवानी

छेड़छाड़ के विरोध पर नाबालिग पीडि़ता को पिलाया टायलेट एसिड

बहादुरगढ़ : एक अन्‍य मामले में लाइनपार क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोसी युवक द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग पीडि़ता को टॉयलेड एसिड पिलाने का आरोप लगाया। पीडि़ता के बयान के आधार पर पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपित युवक की मां समेत दो पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीडि़ता को शुक्रवार को रोहतक पीजीआइ में भर्ती करवाया गया था। वहां पर उसके होश में आने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए गए। बयान के हवाले से पुलिस ने बताया कि पीडि़ता को पड़ोस का एक युवक तंग करता था। उसका पीछा करता था और उससे छेड़छाड़ करता था। हालांकि पहले इसको लेकर कोई शिकायत नहीं दी गई। अब इस हरकत का विरोध करने पर आरोपित युवक की मां व उसके साथ आई महिला द्वारा नाबालिगा को घर में घुसकर टॉयलेट एसिड पिलाने का आरोप लगाया है। इसके बाद वे दोनों फरार हो गई। फिलहाल पीडि़ता की हालत में सुधार है।

chat bot
आपका साथी