प्रदेश की सत्ता बदलेगी जनक्रांति रथयात्रा : दीपेंद्र

नारनौंद : बरवाला में 25 नवंबर को होने वाला जनक्रांति यात्रा के सातवें चरण की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 04:00 AM (IST)
प्रदेश की सत्ता बदलेगी जनक्रांति रथयात्रा : दीपेंद्र
प्रदेश की सत्ता बदलेगी जनक्रांति रथयात्रा : दीपेंद्र

संवाद सहयोगी, नारनौंद : बरवाला में 25 नवंबर को होने वाला जनक्रांति यात्रा के सातवें चरण की तैयारियों के लिए मंगलवार को नारनौंद में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सांसद दीपेंद्र ने सभी को रैली का निमंत्रण दिया और ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र ¨सह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा का सातवां चरण ऐतिहासिक होगा। प्रदेश में सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन का काम करेगा, जिसमें लाखों लोग शिरकत करेंगे। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा 25 नवंबर को बरवाला होने वाली जनक्रांति रथयात्रा के लिए नारनौंद में निमंत्रण देने आए थे।

सांसद ने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह और आमजन में चौ भूपेन्द्र ¨सह हुड्डा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से यह बात साफ है कि लोग भाजपा और इनेलो के बीच चल रहे नूरा कुश्ती के खेल को अच्छे से समझ चुके हैं। उनको कांग्रेस और भूपेन्द्र ¨सह हुड्डा के नेतृत्व में ही आस है। सांसद दीपेन्द्र ने लगभग एक दर्जन गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान काफी लोगों ने इनेलो छोड़ कांग्रेस का दामन थामा।

उन्होंने कहा कि बड़ा सवाल ये है कि 4 साल से ज्यादा समय गुजर गया और 4 साल तक इस सरकार ने हमें निशाना बनाने के अलावा कुछ काम नहीं किया। अब हमें निशाना बनाने से काम नहीं चलेगा। भाजपा सरकार को अपने अंतिम वर्ष में, अपने कार्यकाल में किए काम के बारे में भी जनता को बताना पड़ेगा। भाजपा सरकार ने जनता के लिए क्या किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक प्रो. रामभगत , बलजीत ¨सह, ओमप्रकाश लोहान, कुलवंत मोर, योगेंद्र योगी, अजमेर नायक, ओमप्रकाश ढांडा, अमरीश पेटवाड़, पूर्व जिला पार्षद राममेहर पेटवाड़, रणदीप लोहान, वजीर ¨सह पूनियां, सतीश चेयरमैन, कुलदीप राखी, रामकेश मसुदपुर समेत आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी