झज्‍जर के गांव में पांच दिन से लापता किशोरी का जोहड़ में मिला शव, किनारे पर मिली थी चप्‍पलें

माछरौली निवासी 17 वर्षीय चंचल रविवार शाम को अचानक गायब हो गई थी। इसका पता लगने के बाद परिवार वालों ने उसे खोजने का प्रयास किया लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। गुरुवार शाम को किशोरी का शव पानी कम होने पर मिला। आज परिजनों के बयान दर्ज किए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 01:59 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 01:59 PM (IST)
झज्‍जर के गांव में पांच दिन से लापता किशोरी का जोहड़ में मिला शव, किनारे पर मिली थी चप्‍पलें
पांच दिन पहले एक छात्रा घर से लापता हो गई थी, जिसका अब शव मिला है

झज्‍जर/माछरौली, जेएनएन। गांव माछरौली से लापता किशोरी की तलाश करने के लिए ग्रामीण व प्रशासन जुटा हुआ था। एक तरफ जहां जोहड़ का पानी खाली किया जा रहा था, वहीं दूसरी तरफ अन्य जगहों पर भी किशोरी की तलाश चल रही थी। पांच दिन से लापता गांव माछरौली निवासी किशोरी का शव काफी प्रयासों के बाद जोहड़ में मिला। शव मिलने के बाद पुलिस व ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। वहीं पुलिस को दिए बयानों में स्वजनों ने बताया कि किशोरी मानसिक रूप से परेशान थी। इसलिए उसने यह कदम उठाया। बयान के आधार पर पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई की गई है।

बता दें कि माछरौली निवासी 17 वर्षीय चंचल रविवार शाम को अचानक गायब हो गई थी। इसका पता लगने के बाद परिवार वालों ने उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। सोमवार सुबह जब चंचल का भाई जोहड़ की तरफ गया, तो उसे चंचल की चप्पल जोहड़ के किनारे पर मिली। जिससे उन्हें संदेह हुआ कि चंचल जोहड़ में डूब गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसका पता लगते ही पुलिस व ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। गोताखोरों ने चंचल को जोहड़ में तलाशने का प्रयास किया, लेकिन पूरे दिन कोई सुराग नहीं लगा तो जोहड़ का पानी खाली करवाने का निर्णय लिया।

इसके लिए 4 विद्युत चलित मोटर व दो ट्रैक्टर चलित पंपसेट लगाए गए। जिनकी मदद से जोहड़ा का पानी निकाला जा रहा था। जब जोहड़ के पानी का स्तर कम हुआ तो वीरवार शाम को किशाेरी का शव दिखाई दिया। इसके बाद लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाला। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना संबंधित साक्ष्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां रात होने के कारण शवगृह में रखा गया। इसके बाद शुक्रवार सुबह पुलिस ने स्वजनों के बयान पर आगामी कार्रवाई की है।

-जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि किशाेरी का शव मिलने के बाद उसके स्वजनों के बयान दर्ज किए हैं। बयान में स्वजनों ने बताया कि चंचल मानसिक तौर पर परेशान थी। इसलिए चंचल ने यह कदम उठाया है। जिसके आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी