बैग में मिले मोबाइल पर बजी घंटी तो लापता दो सहेलियों में से एक का शव हिसार से हुआ बरामद

भूना के एक निजी शैक्षकिण संस्थान में जेबीटी की छात्रा हो गई थी लापता। एक का शव मिलने के बाद दूसरी की तलाश है जारी। वहज अभी तक नहीं हो पाई है साफ।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 10:16 AM (IST)
बैग में मिले मोबाइल पर बजी घंटी तो लापता दो सहेलियों में से एक का शव हिसार से हुआ बरामद
बैग में मिले मोबाइल पर बजी घंटी तो लापता दो सहेलियों में से एक का शव हिसार से हुआ बरामद

रतिया (फतेहाबाद) जेएनएन। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई दो सहेलियों में से एक युवती का शव हिसार के आजाद नगर के समीप नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वही दूसरी युवती का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

नहर कालोनी के रहने वाले राकेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनकी 16 वर्षीय भतीजी रिशु और खटीक मुहल्ला निवासी शिल्पा जो जेबीटी का कोर्स भूना के एक निजी संस्थान में कर रही हैं। मंगलवार सुबह दोनों लड़कियां गांव अहरवां के निजी स्कूल मे ट्रेनिंग देने के लिए घर से निकली थीं।

देर शाम तक जब दोनों लड़कियां घर नहीं आईं तो उन्होंने अपने स्तर पर काफी पड़ताल की लेकिन दोनों का कहीं सुराग नहीं मिला। इस मामले में पुलिस ने राकेश कुमार की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। मंगलवार देर शाम हिसार के आजाद नगर के समीप से गुजरने वाली नहर के पास पड़े एक बैग में मोबाइल की घंटी बज रही थी, जब वहां से गुजरने वाले किसी व्यक्ति ने बैग उठाकर उस मोबाइल पर दोबारा वापस कॉल की तो पता चला कि रतिया से लापता हुई लड़कियों में से एक का बैग और मोबाइल है जिस पर परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे वही परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस के सहयोग से नहर को खंगाला तो लापता शिल्पा का शव मिला। वहीं दूसरी युवती रिशु का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के जांच अधिकारी राधा कृष्ण का कहना है अभी दूसरी लड़की का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी