एकेडमी में डांस सीख रही युवती का एमएमएस बनाकर संचालक करता रहा दुष्कर्म

एकेडमी संचालक ने डांस का प्रशिक्षण ले रही युवती की वीडियो बनाई और फिर ब्लैकमेल कर उससे कई बार दुष्कर्म किया।

By manoj kumarEdited By: Publish:Tue, 27 Nov 2018 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 09:02 PM (IST)
एकेडमी में डांस सीख रही युवती का एमएमएस बनाकर संचालक करता रहा दुष्कर्म
एकेडमी में डांस सीख रही युवती का एमएमएस बनाकर संचालक करता रहा दुष्कर्म

हिसार, जेएनएन। युवती एक डांस एकेडमी में प्रशिक्षण ले रही थी। इसी दौरान एकेडमी के संचालक ने उसकी अश्लील वीडियो बना दी और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। संचालक युवती को घुमाने के बहाने शिमला ले गया और होटल में उससे दुष्कर्म करता रहा। वहां से लौटने के बाद भी वह उससे दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं, उसने बेहोशी की हालत में उसके गले में जयमाला डाली और फिर पांच लाख रुपये मांगने लगा। युवती ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

युवती के मुताबिक वह मॉडल टाउन की फिल दि बीट डांस एकेडमी के संचालक सूर्यनगर निवासी सलमान पर दुष्कर्म कर अश्लील एमएमएस बनाकर नकदी ऐंठने का केस दर्ज कराया है। सलमान के भाई एवं वहीं की तानसेन डांस एकेडमी के संचालक सैम पर सहयोग करने का आरोप है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

युवती के मुताबिक वह ग्रेजुएट है और लगभग ढाई वर्ष से मॉडल टाउन की फिल दि बीट डांस एकेडमी में डांस का प्रशिक्षण ले रही है। युवती डेढ़ साल तक सैम नामक युवक से डांस सीखती रही। इसी दौरान सैम ने कहा कि वह अब वह एकेडमी के संचालक सलमान से डांस सीख ले। एकेडमी में पहले 5-6 बच्चे थे। अब करीब 20 बच्चे डांस सीख रहे हैं। युवती ने बताया कि सलमान पहले उसे ग्रुप में डांस सिखाता था, लेकिन करीब छह महीने से उसे अकेले में डांस सिखा रहा था।

युवती के मुताबिक इस दौरान सलमान चुपके-चुपके उसकी डांस वीडियो बनाने लगा। बाद में उसने डांस की वीडियो एडिट की और अश्लील वीडियो बना दी। सलमान ने युवती को यह वीडियो दिखाई तो वह सहम गई। सलमान उसे ब्लैकमेल करने कहा। कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह वीडियो उसके परिजनों को दिखा देगा। इसके बाद सलमान ने ब्लैकमेल कर युवती से एक लाख रुपये ले गए।

यही नहीं, इसके बाद सलमान उसे घूमने चलने की जिद करने लगा। इस काम में एक महिला ने भी सलमान का साथ दिया। वह उसे शिमला ले गए। शिमला पहुंचकर महिला वापस लौट आई। इस दौरान सलमान ने युवती को 6 अगस्त से 19 अगस्त 2018 तक एक होटल में रखा और ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म करता रहा। फिर वो 19 अगस्त को वापस आए थे। युवती ने बताया सलमान 5 नवंबर की रात भी उसके घर आया और उससे दुष्कर्म किया।

इसके बाद फिर वह 20 नवंबर 2018 को युवती को अदालत परिसर के बने एक चैंबर में ले गया था। वहां सलमान ने उसे कॉफी में नशा मिलाकर पिलाया। बेहोश होने पर उसने जबरन युवती को जयमाला पहनाई। बाद में उसने कहा कि वह उससे शादी कर चुका है। इसके बाद वह उससे पांच लाख रुपये की डिमांड करने लगा। युवती ने जब अपने परिजनों को यह बात बताई तो मामला पुलिस तक पहुंचा। सिविल लाइन की एसआइ राजरानी ने सलमान के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है।

chat bot
आपका साथी