मां ने समझी टायर फटने की आवाज, गोली मारने से खून से लथपथ था बाउंसर बेटा, मौत

अपनी मां के साथ गांव के बाहर खेतों में बने मकान में रहता था प्रमोद। करीब दो माह पहले दादी की बीमारी के कारण हुई थी मौत। पुलिस की टीम कर रही मौका मुआयना, हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

By manoj kumarEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 07:01 PM (IST)
मां ने समझी टायर फटने की आवाज, गोली मारने से खून से लथपथ था बाउंसर बेटा, मौत
मां ने समझी टायर फटने की आवाज, गोली मारने से खून से लथपथ था बाउंसर बेटा, मौत

झज्जर, जेएनएन। गुरुग्राम स्थित मॉल में बाउंसर के तौर पर कार्यरत करीब 23 वर्षीय एक युवक की घर में सोते समय छाती में गोली मारकर हत्या की गई है। झज्‍जर जिले क्षेत्र के वाले चमनपुरा गांव के खेतों में मां के साथ रहने वाले युवक की पहचान प्रमोद उर्फ मोनू पुत्र मेनपाल के रूप में हुई है। घटनाक्रम के दौरान मां-बेटा दोनों ही मौजूद थे। अलसुबह हुई वारदात के दौरान साथ के कमरे में सो रही मां को जब इस धमाके की आवाज सुनाई दी तो उसे लगा कि मुख्य मार्ग पर किसी ट्रक का टायर फटा होगा।

बाद में जब वह उठी तो पाया कि प्रमोद खून से लथपथ पड़ा है। ब्लाइंड दिख रहे हत्या के मामले में परिवार के स्तर पर किसी भी तरह की रंजिश होने से इंकार किया गया है। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस एवं एफएसएल की टीम ने विभिन्न दृष्टिकोण को मद्देनजर रखते हुए अह्म जानकारी जुटाई है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

मां के साथ गांव के बाहर खेतों में बने मकान में रहता था प्रमोद

प्रमोद की मां गांव में ही आंगनवाड़ी में काम करती थी। जबकि एक बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। मां-बेटे के इस परिवार में दादी की भी करीब दो माह पूर्व बीमारी के कारण मौत हो चुकी है। किस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया और कितने लोग इसमें शामिल थे, अभी कुछ कहां नहीं जा सकता। चूंकि परिवार की ओर से ऐसी कोई आशंका भी व्यक्त नहीं की गई है।

हां, जिस तरह से सोते समय छाती में गोली मारी गई है और मृतक की किसी भी तरह की आवाज नहीं हुई, को देखकर ऐसी जरूर संभावना जताई जा रही है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित एक से ज्यादा थे। जिन्होंने मुंह आदि को दबाते हुए इस घटनाक्रम को अंजाम दिया। चूंकि, यह परिवार गांव की आबादी से बाहर मुख्य मार्ग की साइड में मकान बनाकर रह रहा है, इसलिए आस-पास में ज्यादा मकान भी नहीं है।

--छाती में गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस की टीम विभिन्न दृष्टिकोणों को मद्देनजर रखते हुए जांच कर रही है। आरोपितों को लेकर अभी कोई पुख्ता बात सामने नहीं आ पाई है और ना ही परिवार की तरफ से किसी पर शक जाहिर किया गया है।

सोमबीर सिंह, थाना प्रभारी दुजाना

chat bot
आपका साथी