भाजपा सेना के नाम पर कर रही राजनीति, चुनाव में जनता सिखाएगी सबक : दुष्यंत

दुष्‍यंत ने कहा पीएम शहीदों की शहादत को भुलाकर देश में रैली कर रहे हैं। देश की सीमा नहीं बल्कि वोटों के लिए बूथ मजबूत करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। ये हमारे शहीदों का अपमान है

By Edited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 03:01 AM (IST)
भाजपा सेना के नाम पर कर रही राजनीति, चुनाव में जनता सिखाएगी सबक : दुष्यंत
भाजपा सेना के नाम पर कर रही राजनीति, चुनाव में जनता सिखाएगी सबक : दुष्यंत

नारनौंद, जेएनएन। केंद्र की भाजपा सरकार देश की रक्षा के लिए रणनीति नहीं, बल्कि वो सेना के नाम पर राजनीति करने का काम करती है। देश के प्रधानमंत्री की जुमलेबाजी से जनता तंग आ चुकी है और प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें जननायक जनता पार्टी ही जीतेगी। यह बात जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) सुप्रीमो सांसद दुष्यंत चौटाला ने पूर्व विधायक रामकुमार गौतम की तरफ से आयोजित सत्ता परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री शहीदों की शहादत को भुलाकर देश में रैली कर रहे हैं। वह देश की सीमा नहीं बल्कि वोटों के लिए बूथ मजबूत करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। ये हमारे शहीदों का अपमान है। भाजपा ने वन पेंशन वन रैंक को सही तरीके से लागू न करके पूर्व सैनिकों के साथ छलावा करने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ईमानदारी का झूठा ढोल पीट रहे हैं।

वो आबकारी विभाग के मंत्री हैं और आज प्रदेश में दो नंबर में निर्धारित कोटे से ज्यादा शराब बेचने का काम कर रहे हैं। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री जाति के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं, जाति के नाम पर चुनाव लड़ने वाला कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकता। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर बुजुर्गो को घर जाकर पेंशन देंगे। पेंशनधारक की आयु महिलाओं के लिए 55 वर्ष और पुरुषों के लिए 58 साल की जाएगी। वहीं सरकार बनने के एक महीने के अंदर ही पुरानी पेंशन योजना को लागू किया जाएगा। बेरोजागर युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे। लोकसभा चुनाव में जेजेपी सभी दस सीटों पर जीत हासिल करेगी। इसके लिए हमें आज से ही बूथ लेवल पर नए सदस्यों को जोड़ना शुरू करना होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जींद में हमें समर्थन दिया। इसके लिए हम उनके आभारी हैं। आगे समर्थन को लेकर तीन सदस्यों की कमेटी ही कोई फैसला लेगी।

विधानसभा में मुझे मत देना, लोस में दुष्यंत को वोट दें
गौतम रैली के आयोजक रामकुमार गौतम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सांसद दुष्यंत चौटाला को जरूर वोट दे देना, चाहे विधानसभा चुनाव में मुझे वोट मत देना। ये मेरा आखरी चुनाव है। मैं किसी का कर्जा लेकर नहीं मरूंगा, सबका ब्याज सहित चुकता करूंगा। मैंनें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ भी काम किया है, लेकिन वो अब जुमलेबाजी ज्यादा करते हैं। उन्होंने किसानों को 6 हजार रुपये देकर लोकसभा में वोट हथियाने का जरिया तलाश है। मेरी वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु से कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने हलके में विकास कार्य भी काफी किए हैं। मगर भ्रष्ट्राचार करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी। सड़के बनते बनते ही टूट कर बिखर जाती हैं। जो इमारतें बनाई जा रही हैं, उनमें कमीशनखोरी के चक्कर में नकली सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है।

जेजेपी के बड़े नेताओं ने बनाई रैली से दूरी
जेजेपी के हलके के बड़े नेताओं ने इस रैली से दूरी बनाए रखी। इस कारण जेजेपी कार्यकर्ता रैली में तो पहुंचे, लेकिन अपने प्रिय नेता दिखाई न देने के कारण वो काफी मायूस दिखाई दिए। जब जेजेपी की टिकट के दावेदार सुशील उगालन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके परिवार में शादी है। जिस कारण वो इस रैली में शामिल नहीं हो पाए। वहीं जेजेपी के युवा जिला अध्यक्ष अमित बूरा ने बताया कि उसकी बहन की शादी है और वो शादी में भात भरने के लिए गए हुए हैं। वहीं जेजेपी के करनाल लोकसभा प्रभारी उमेद लोहान से संपर्क साधा गया तो उनका फोन बंद मिला।

chat bot
आपका साथी