प्लॉटों की शेष कीमत की अदायगी बगैर ब्याज 5 वर्षो में 10 छमाही किश्तों में ली जाए

पशु डेयरी एसोसिएशन की एक मीटिग प्रधान नंद प्रकाश पाहवा की अध्यक्षता में नगर निगम हिसार के आयुक्त (कमिश्नर) व मेयर गौतम सरदाना के साथ हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 08:41 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 08:41 AM (IST)
प्लॉटों की शेष कीमत की अदायगी बगैर ब्याज 5 वर्षो में 10 छमाही किश्तों में ली जाए
प्लॉटों की शेष कीमत की अदायगी बगैर ब्याज 5 वर्षो में 10 छमाही किश्तों में ली जाए

जागरण संवाददाता, हिसार : पशु डेयरी एसोसिएशन की एक मीटिग प्रधान नंद प्रकाश पाहवा की अध्यक्षता में नगर निगम हिसार के आयुक्त (कमिश्नर) व मेयर गौतम सरदाना के साथ हुई। इसमें पशु डेयरी एसोसिएशन ने विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार व प्रशासन के समक्ष मांग रखी। इन मांगों में सभी डेयरी संचालकों को केवल लॉटरी ड्रॉ सिस्टम द्वारा डेयरी के लिए प्लॉटों का वितरण किया जाए और प्लाटों की शेष कीमत की अदायगी बगैर ब्याज के 5 वर्ष में 10 छमाही किश्तों में ली जाए, प्रमुख रूप से शामिल हैं।

इससे पूर्व में भी डेयरी एसोसिएशन के प्रधान नंद प्रकाश पाहवा के नेतृत्व में डेयरी शिफ्टिंग को लेकर निगम के अधिकारियों व मेयर गौतम सरदाना से अलग-अलग बैठक कर चुके हैं। पाहवा ने कहा कि डेयरी शिफ्टिंग में कोई परेशानी नहीं है, हम तैयार हैं। निगम प्रशासन के समक्ष एसोसिएशन ने जायज मांगें रखी हैं।

पाहवा ने बताया कि साथ ही शहर के सभी डेयरी संचालकों, जो भी नगर निगम के अधीन आते हैं उनकी मीटिग आगामी 25 अक्टूबर रविवार को मुल्तानी चौक पार्क में रखी गई है। उस दिन पशु डेयरियों को शहर के बाहर निकालने, प्लॉटों के वितरण व आगामी रूपरेखा के बारे में विचार-विमर्श किया जाएगा। बैठक में नंद प्रकाश पाहवा के अलावा मुख्य रूप से रामकुमार अलीशेर, कमल मिगलानी, हरबंस लाल, जयप्रकाश शर्मा, रणजीत वर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी