सार्वजनिक बयानबाजी करने वाले नेताओं पर होगी कार्रवाई : ग्रोवर

हांसी : कुछ साल पहले भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में गए डा. लवकेश टुट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 09:08 PM (IST)
सार्वजनिक बयानबाजी करने वाले नेताओं पर होगी कार्रवाई : ग्रोवर
सार्वजनिक बयानबाजी करने वाले नेताओं पर होगी कार्रवाई : ग्रोवर

संवाद सहयोगी, हांसी : कुछ साल पहले भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में गए डा. लवकेश टुटेजा बुधवार को फिर से भाजपाई बन गए। सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने टुटेजा के आवास पर पहुंचकर उन्हें विधिवत रूप से पार्टी में शामिल किया।

पत्रकार वार्ता में मनीष ग्रोवर ने कहा कि पार्टी टिकट किस नेता को देगी, यह जनता से फीडबैक लेकर तय किया जाएगा। मनीष ग्रोवर ने कहा कि अगर भाजपा का कोई नेता बंद कमरे से बाहर सार्वजनिक रूप से पार्टी विरोधी बयानबाजी करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। ग्रोवर ने दावा किया कि हांसी के सभी नेता एकजुट हैं। उन्होंने एलान किया कि जल्द प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल हांसी के लिए बड़ी प्रोजेक्ट का एलान करेंगे। इसके बाद उन्होंने नगर परिषद चेयरपर्सन व अधिकारियों की मी¨टग ली और शहर के लंबित विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट के स्टे के कारण से अटकी शहर की प्रमुख चार सड़कों का निर्माण मुख्यमंत्री कोटे से जल्द करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले ही शहर के विकास के बड़े प्रोजेक्ट को पूरा किया जाएगा। ग्रोवर ने कहा कि पूर्व सीपीएस विनोद भयाना के प्रयासों से शहर की चार महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण के लिए नए विकल्पों को तलाशा जा रहा है व बीएंडआर द्वारा इनका निर्माण करवाए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान जिला बनाओ संघर्ष समिति के सदस्यों ने प्रधान रामनिवास फौजी के नेतृत्व में मनीष ग्रोवर से मुलाकात की और हांसी को जल्द जिला बनाने की मांग रखी। इस पर ग्रोवर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस मामले में सैद्धांतिक रूप से सहमत हैं और हांसी को जिला बनाने में आ रही अड़चनों को अधिकारियों से बातचीत कर दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस मौके पर पूर्व सीपीएस विनोद भयाना, हिसार के मेयर गौतम सरदाना, पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल, पूर्व मंत्री अत्तर ¨सह सैनी, राजेश ठकराल, मंडल अध्यक्ष प्रवीण बंसल, ¨रकू सैनी, मंजू टूटेजा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी