अभय चौटाला ने मनोहर लाल को बताया डमी सीएम, कहा- हुड्डा का भाजपा में होने वाला है विलय

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने मनोहर लाल को डमी सीएम करार दिया। साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस नेता हुड्डा का भाजपा में विलय होने वाला है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 01 Oct 2018 03:06 PM (IST) Updated:Mon, 01 Oct 2018 08:55 PM (IST)
अभय चौटाला ने मनोहर लाल को बताया डमी सीएम, कहा- हुड्डा का भाजपा में होने वाला है विलय
अभय चौटाला ने मनोहर लाल को बताया डमी सीएम, कहा- हुड्डा का भाजपा में होने वाला है विलय

जेएनएन, हिसार। नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाइएल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के 21 महीने बाद और प्रधानमंत्री से मुलाकात के बावजूद मुख्यमंत्री इस मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोल पा रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को डमी बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार नहीं चाहती कि प्रदेश के किसानों को एसवाइएल का पानी मिले। चौटाला कैमरी रोड स्थित कार्यकर्ता के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने पिछले दिनों प्रदेश में हुई भारी बारिश को लेकर कहा कि पानी भरने के कारण किसानों की फसल बर्बाद हो गई है। यहां तक कि अब तक भी प्रदेश की लगभग एक लाख एकड़ जमीन में बरसात का पानी जमा है। अब तक न तो मुख्यमंत्री और न ही किसी मंत्री ने प्रभावित किसानों की कोई सुध ली है।

मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि खेत मे मायूस खड़े होकर फोटो खिंचवाने से कुछ नहीं होगा। फसलों की विशेष गिरदावरी होनी चाहिए। सरकार के तो रेवेन्यू सेक्रेटरी को यह तक नहीं पता कि विशेष गिरदावरी भी होती है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बसपा के कांग्रेस में विलय होने के बयान को लेकर कहा कि हुड्डा का विलय भाजपा में होने वाला है, बसपा का तो इनेलो के साथ हो चुका है।

सैनी के माध्यम से भाईचारा बिगाड़ने की कोशिश की

चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद से ही लगातार अलग-अलग समुदाय के लोगों को भिड़ाने का काम कर रही है। सांसद राजकुमार सैनी को भाईचारा खराब कर समाज में कटुता फैलाने के लिए भड़कीले बयान देने की छूट दी। उसके बाद मुस्लिम समुदाय द्वारा नमाज पढ़ने को लेकर जानबूझकर बयान दिया गया, ताकि प्रदेश का माहौल खराब किया जा सके।

एक सवाल के जवाब में चौटाला ने कहा कि हाल ही में मुख्यमंत्री ने गुरुद्वारे में जाने से मना करके सिख समुदाय की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। मुख्यमंत्री भिंडरावाला की फोटो के कारण नहीं गए तो उन्हें सिख समाज के बीच जाकर उन्हें बात बतानी चाहिए थी। यदि फोटो लगी थी तो मीडिया को भी आजतक दिखा देनी चाहिए थी। मुख्यमंत्री को समाज से माफी मांगनी चाहिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी