हरियाणा से राजस्थान जा रही शराब से भरी गाड़ी पकड़ी

By Edited By: Publish:Thu, 17 Apr 2014 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 17 Apr 2014 10:07 PM (IST)
हरियाणा से राजस्थान जा रही शराब से भरी गाड़ी पकड़ी

संवाद सूत्र, सिवानीमंडी : पहले राजस्थान से हरियाणा शराब आती थी लेकिन आजकल हरियाणा से राजस्थान शराब ले जाई जा रही है। बुधवार को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हरियाणा से राजस्थान जा रही शराब से लदी एक गाड़ी को सिवानी में देर रात धर दबोचा। लेकिन एक अन्य वाहन और पकड़ी गई गाड़ी में सवार तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। पुलिस ने बुलेरो गाड़ी से बीयर व अंग्रेजी शराब की 612 बोतलें बरामद की हैं। पुलिस ने शराब सहित वाहन को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सिवानी के डीएसपी राजबीर सैनी बुधवार की रात राजस्थान सीमाओं पर चुनाव को लेकर लगाए गए नाकों की चेकिंग कर रहे थे। गुरेरा के बाद डीएसपी जब ढ़ाणी सिलावाली से सिवानी की तरफ लौट रहे थे तो सामने से आ रहे 2 वाहनों ने उनकी गाड़ी को सामने से आता देख अपनी गाड़ी वापस मोड़ ली। डीएसपी को शक हुआ और उन्होंने दोनों वाहनों का पीछा करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक बुलेरो रास्ते में रूक गई और उसमें सवार तस्कर गाड़ी को सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गए। डीएसपी मौके पर ही रूक गए इसलिए दूसरा वाहन भी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। डीएसपी ने सिवानी पुलिस को सूचना देकर नाके लगाने के निर्देश दिए थे लेकिन दूसरे वाहन का कोई सुराग नहीं लगा। बाद में सिवानी पुलिस भी लीलस पहुच गई और शराब से लदे वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से बीयर की 564 बोतलें, अंग्रेजी शराब की 48 बोतलें बरामद की हैं। इस बारे में थाना प्रभारी जगदीश जोशी ने बताया कि पुलिस गाड़ी के चालक और उसमें सवार तस्करों के बारे में छानबीन कर रही है। अभी अज्ञात तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शान्ति भंग करने के आरोप में एक पकड़ा

सिवानीमंडी : शहर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर शाति भंग करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

आरोपी युवक हरपाल राजस्थान के भादरा तहसील के गाव बीबीपुर का रहने वाला है। पुलिस को हरपाल रात्रि गस्त के दौरान सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते हुए मिला। अनाज मंडी में दलाली का काम करने वाले हरपाल का पुलिस ने मेडिकल टेस्ट करवाया तो चिकित्सकों ने भी इसकी पुष्टि कर दी।

chat bot
आपका साथी