टीम इंडिया की जीत पर झूमे युवा

कंगारुओं पर 71 साल बाद टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। विराट टीम की इस जीत पर युवाओं ने खुशी मनाई। कंगारुओं की धरती पर चार टेस्ट मैच की सीरीज भारत ने 2-1 से जीतने के साथ भारतीय टीम ने वनडे टीम ने 2-1 से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया। भारतीय टीम की जीत पर ताऊ देवीलाल स्टेडियम में युवा क्रिकेट खिलाड़ी भारतीय टीम की बड़ी जीत की खुशी में झूम उठे। प्रशिक्षक प्रवीण रंगा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में जीत बड़ी जीत है। वहां पर किसी टीम के लिए सीरीज जीतना आसान ही नहीं, बल्कि मुश्किल है भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के साथ वनड़ सीरीज भी जीतकर दुनिया में अपनी धाक जमाई है। सीरीज के निर्णायक मैच में भारत के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धौनी की

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 07:17 PM (IST)
टीम इंडिया की जीत पर झूमे युवा
टीम इंडिया की जीत पर झूमे युवा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: उनकी ही धरती पर कंगारुओं पर 71 साल बाद टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। विराट की टीम की इस जीत पर युवाओं ने खुशी मनाई। कंगारुओं की धरती पर चार टेस्ट मैच की सीरीज भारत ने 2-1 से जीतने के साथ भारतीय टीम ने वनडे टीम ने 2-1 से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया। भारतीय टीम की जीत पर ताऊ देवीलाल स्टेडियम में युवा क्रिकेट खिलाड़ी भारतीय टीम की बड़ी जीत की खुशी में झूम उठे।

प्रशिक्षक प्रवीण रंगा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में जीत बड़ी जीत है। वहां पर किसी टीम के लिए सीरीज जीतना आसान ही नहीं, बल्कि मुश्किल है भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के साथ वनडे सीरीज भी जीतकर दुनिया में अपनी धाक जमाई है। सीरीज के निर्णायक मैच में भारत के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धौनी की 87 रनों की नाबाद पारी और वी चहल की शानदार गेंदबाजी ने भारतीय टीम को वनडे की ट्रॉफी दिलाने में बड़ा रोल अदा किया। चहल ने 6 विकेट हासिल किए।

chat bot
आपका साथी