गंदे पानी से गुजरने को मजबूर हैं लोग

झज्जर रोड से सुल्तानपुर रोड को मिलाने वाले बाईपास की सड़क जर्जर होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। यहां पर पास में ही एक विद्यालय भी है जहां सैकड़ों विद्यार्थी पढ़ने के लिए आते हैं। सड़क खराब होने के कारण उन्हें काफी दिक्कत होती है और अक्सर चोटिल होने का खतरा बना रहता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 06:08 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 06:08 PM (IST)
गंदे पानी से गुजरने को मजबूर हैं लोग
गंदे पानी से गुजरने को मजबूर हैं लोग

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: झज्जर रोड से सुल्तानपुर रोड को मिलाने वाले बाईपास की सड़क जर्जर होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। यहां पर पास में ही एक विद्यालय भी है, जहां सैकड़ों विद्यार्थी पढ़ने आते हैं। सड़क खराब होने के कारण उन्हें काफी दिक्कत होती है और अक्सर चोटिल होने का खतरा बना रहता है।

इस मार्ग से होकर ही लोग श्मशान घाट पर जाते हैं और जर्जर सड़क पर जमा गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है। पूर्व पार्षद नीरू शर्मा का कहना है कि इस बारे में कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। पार्षद मुकेश सैनी का कहना है कि जर्जर बाईपास पर कुछ घरों से पानी छोड़ा जा रहा है, जिसके कारण यहां के रास्तों में पानी भरा रहता है। रास्ते के निर्माण के लिए नपा द्वारा प्रस्ताव पास करके करीब सवा तीन करोड़ रुपये का अनुमानित बजट बनाकर चंडीगढ़ मंजूरी के लिए भेजा जा चुका है। मंजूरी मिलते ही इस मार्ग को नया बना दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी