आमजन की सुरक्षा सर्वोपरि: सुधीर सिगला

गुड़गांव के विधायक सुधीर सिगला ने कहा कि हर किसी की सुरक्षा सर्वोपरि है। व्यापारी हो या आमजन सभी को बेहतर सुरक्षा मिलनी चाहिए। किसी भी तरह से कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Feb 2020 08:10 PM (IST) Updated:Tue, 11 Feb 2020 08:10 PM (IST)
आमजन की सुरक्षा सर्वोपरि: सुधीर सिगला
आमजन की सुरक्षा सर्वोपरि: सुधीर सिगला

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गुड़गांव के विधायक सुधीर सिगला ने कहा कि हर किसी की सुरक्षा सर्वोपरि है। व्यापारी हो या आमजन सभी को बेहतर सुरक्षा मिलनी चाहिए। किसी भी तरह से कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। कारोबारी बिना किसी भय के अपने काम करते रहें। पुलिस, प्रशासन और सरकार उनके साथ है।

विधायक ने यह बातें मंगलवार को खांडसा रोड पर व्यापारियों से कहीं। रविवार की रात को खांडसा रोड पर दुकान बंद करके घर जा रहे कारोबारी भाइयों से लूट के प्रयास को लेकर दुकानदारों में काफी रोष है। रात को ही विधायक सुधीर सिगला ने पुलिस कमिश्नर और डीजीपी से बात करके कानून-व्यवस्था को बेहतर करने की बात कही थी। साथ ही उन्होंने व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि उनकी सुरक्षा में किसी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना के आरोपितों को पकड़ने को लेकर छापेमारी कर रही है। एक आरोपित को तो मौके पर ही पकड़ लिया गया था। बाजार बंद की सूचना पर फिर से विधायक व्यापारियों के बीच पहुंचे। विधायक ने व्यापारियों की मुलाकात पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील से भी कराई। उन्होंने भी आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। मामला सीआइए को भेज दिया गया है।

विधायक सुधीर सिगला ने बताया कि खांडसा मंडी के पास इस तरह की वारदात से निपटने के लिए पुलिस चौकी बनाई जाएगी। उन्होंने पुलिस आयुक्त से इस विषय में बात की। खांडसा रोड पर लूट की वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों में से एक को मौके पर ही दबोचने वाले दुकानदार को पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील ने बहादुरी का प्रमाणपत्र दिया।

chat bot
आपका साथी