घरेलू कलह से तंग आकर पुलिस कर्मी ने की आत्महत्या

फरुखनगर थाने में तैनात ईएएसआइ रोशन लाल ने थाना परिसर में ही बने क्वार्टर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक एएसआइ घरेलू कलह के चलते काफी दिनों से परेशान चल रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 08:46 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 08:48 PM (IST)
घरेलू कलह से तंग आकर पुलिस कर्मी ने की आत्महत्या
घरेलू कलह से तंग आकर पुलिस कर्मी ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : फरुखनगर थाने में तैनात ईएएसआइ रोशन लाल ने थाना परिसर में ही बने क्वार्टर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक रोशन लाल घरेलू कलह के चलते काफी दिनों से परेशान चल रहे थे। शुक्रवार को दोपहर तक ड्यूटी करने के बाद वे अपने कमरे में चले गए थे। शाम सात बजे एक पुलिसकर्मी जब रोशनलाल के कमरे में पहुंचा तो उन्हें परदे की राड के लिए बने हुक से लटके देखा। पुलिसकर्मी ने शोर मचाया तो थाना प्रभारी कृष्णकांत रोहिल्ला कमरे में आए और डोरी के सहारे लटके रोशनलाल को नीचे उतारा और तुरंत पीसीआर के जरिये अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

रोशनलाल मूलरूप से जिला रोहतक के गांव कटेसरा के रहने वाले थे। उनका परिवार गांव में ही रहता है। घटना की सूचना पाकर एसीपी (पटौदी) बीर सिंह थाने पहुंचे और पुलिस कर्मियों से सवाल किए तो यह निकलकर आया कि रोशन कई दिनों से परेशान चल रहे थे। जब भी उनसे पूछा जाता तो वह घर में परेशानी बताते थे। एसीपी ने कहा कि परिवार के आने के बाद ही आत्महत्या की असली वजह पता चलेगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी