गाजेबाजे के साथ हुआ गणेश प्रतिमा का विसर्जन

वाटिका कुंज में स्थापित गणेश प्रतिमा का बुधवार को गाजेबाजे व विधि विधान पूर्वक विसर्जन किया गया। कॉलोनी में स्थापित गणेश प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए विसर्जन जुलूस निकाला गया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं और बच्चों ने भी हिस्सा लिया। जलूस में कॉलोनी के सभी हिस्सों का भ्रमण करते हुए श्रद्धालु बसई स्थित नहर पहुंचे जहां विधि विधान पूर्वक गणेश प्रतिमा का विसर्जन हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 08:25 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 08:25 PM (IST)
गाजेबाजे के साथ हुआ गणेश प्रतिमा का विसर्जन
गाजेबाजे के साथ हुआ गणेश प्रतिमा का विसर्जन

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: वाटिका कुंज में स्थापित गणेश प्रतिमा का बुधवार को गाजेबाजे व विधि विधान पूर्वक विसर्जन किया गया। कॉलोनी में स्थापित गणेश प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए विसर्जन जुलूस निकाला गया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं और बच्चों ने भी हिस्सा लिया।

जलूस में कॉलोनी के सभी हिस्सों का भ्रमण करते हुए श्रद्धालु बसई स्थित नहर पहुंचे जहां विधि विधान पूर्वक गणेश प्रतिमा का विसर्जन हुआ। श्रद्धालुओं ने विसर्जन जुलूस में 'गणपति बप्पा मोरया अगले बरसा तू जल्दी आ' के जयकारे लगाए तथा एक-दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी मनाई। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। आयोजक संतोष कुमार ने बताया कि वे हर साल कॉलोनी में गणपति बप्पा का महोत्सव हर्षोल्लास से मनाते हैं।

chat bot
आपका साथी