Sambit Patra Coronavirus : कोरोना को हराकर घर लौटे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

Sambit Patra कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया है। बताया जा रहा है कि नियमानुसार फिलहाल वह कुछ दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 08 Jun 2020 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 08 Jun 2020 07:39 AM (IST)
Sambit Patra Coronavirus : कोरोना को हराकर घर लौटे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा
Sambit Patra Coronavirus : कोरोना को हराकर घर लौटे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

गुरुग्राम [अनिल भारद्वाज]। Sambit Patra: भारतीय जानता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा (BJP spokesperson Sambit Patra) ने कोरोना वायरस को हरा दिया है। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती भाजपा नेता संबित पात्रा को रविवार देर रात को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि पूरी तरह से ठीक है और कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया है। बताया जा रहा है कि नियमानुसार फिलहाल वह कुछ दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण मिलने पर गुरुग्राम के मेदांता सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। भर्ती होने पर मध्य प्रदेश के  भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबित पात्रा के लिए ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

यहां पर बता दें कि संबित पात्रा खुद भी डॉक्टर हैं वह हिंदू राव अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर भी रहे हैं। इसके बाद राजनीति में आए और फिलहाल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं।

संबित पात्रा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में ओडिशा की पुरी सीट से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन सत्तासीन बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा से हार गए थे। 

बता दें कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। रविवार को गुरुग्राम में कुल 230 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले, जिसके बाद जिले में मरीजों की संख्या 1922 हो गई। वहीं, स्वस्थ्य होने के बाद रविवार को 108 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया है।

गुरुग्राम के स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, कुल 1922 कोरोना मरीजों में से ठीक होने वालों की संख्या 451 हो गई है, जबकि 1467 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है। गुरुग्राम में अब तक चार मरीजों की मौत हुई और कोरोना से मरीज जल्द ठीक हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी