पति-पत्नी की हत्या से मची सनसनी, पति का दोस्‍त हुआ गिरफ्तार Gurugram News

गुरुग्राम में पति-पत्‍नी को एक दूसरे से झगड़ा करना महंगा पड़ गया। दोनों ही एक दूसरे के खून के प्‍यासे हो गए और चाकू से एक दूसरे को मौत की नींद सुला दी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 12 Sep 2019 09:55 AM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 12:20 PM (IST)
पति-पत्नी की हत्या से मची सनसनी, पति का दोस्‍त हुआ गिरफ्तार Gurugram News
पति-पत्नी की हत्या से मची सनसनी, पति का दोस्‍त हुआ गिरफ्तार Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। गुरुग्राम में पति-पत्‍नी की हत्‍या से इलाके में सनसनी मच गई है। पति-पत्‍नी की हत्‍या मामले में पुलिस ने पति विक्रम सिंह के दोस्त अभिनव अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच के मुताबिक अभिनव अग्रवाल ने दुबई में नौकरी दिलाने के नाम पर विक्रम सिंह से ढाई लाख रुपए लिए थे। पैसे मांगने पर उसने वारदात को अंजाम दिया था।

विक्रम सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के गांव चाकन नगर बंधा के रहने वाले थे। विक्रम सिंह एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर एसोसिएट के पद पर कार्यरत थे। आरोपित विक्रम सिंह से मिलने के लिए बुधवार शाम उनके कमरे पर आया था। रात लगभग 3:30 बजे उसने सबसे पहले विक्रम सिंह के ऊपर हमला किया जब उनकी पत्नी बचाने के लिए पाई तो उनके ऊपर भी हमला कर दिया।

मकान मालिक व आसपास के कमरों में रहने वाले लोगों ने शोर होने पर आरोपित को मौके से ही दबोच लिया। आरोपित ने विक्रम सिंह के ऊपर 6 बार एवं उनकी पत्नी ज्योति सिंह के ऊपर चार बार चाकू से हमला किया गया था।पुलिस ने दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं दोस्‍त से पूछताछ की जा रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी