Gurugram News: राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी, हाईवे पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्ट

गुरुग्राम के भोड़ाकलां ओम शांति रिट्रीट सेंटर में शुक्रवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं। दिल्ली से जयपुर जाने वाले वाहनों को गुरुग्राम के शंकर चौक वाया गोल्फ कोर्स रोड होते हुए सोहना रोड से केएमपी की ओर निकाला जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 08 Feb 2023 09:03 PM (IST) Updated:Wed, 08 Feb 2023 09:03 PM (IST)
Gurugram News: राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी, हाईवे पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्ट
राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। भोड़ाकलां ओम शांति रिट्रीट सेंटर में शुक्रवार को होने वाले कार्यक्रम की मुख्य अतिथि होगी। उनके आगमन को लेकर प्रशासन ने सभी तैयारी कर ली हैं। आमंत्रित लोगों में उन्हीं लोगों को आयोजन स्थल पर जाने दिया जाएगा, जिनके नाम पर प्रशासन ने सहमति जताई।

नाम न होने पर अंदर जाने की मनाही

प्रशासन की लिस्ट में नाम नहीं हाेने वाले अंदर नहीं जाने दिया जाएगा। मंच के पचास मीटर के घेरे की सुरक्षा एसपीजी के पास होगी, उसके बाद पुलिस अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था देखेंगे। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन तथा उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कार्यक्रम स्थल पहुंच एसपीजी के अधिकारियों के साथ बैठक की।

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा

प्रशासन की ओर से सुरक्षा इंतजाम में 21 आईपीएस अधिकारियों को लगाया गया है। कई जिलों के पुलिस अधीक्षक को भी कार्यक्रम स्थल पर तैनात किया गया है। शुक्रवार सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक तथा दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक दिल्ली-जयपुर हाईवे (राष्ट्रीय राजमार्ग 48) ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी, कचरे में फेंके गए खाने से गुजारा करती थी 14 वर्षीय बच्ची

दिल्ली से जयपुर जाने वाले वाहनों को गुरुग्राम के शंकर चौक, वाया गोल्फ कोर्स रोड होते हुए सोहना रोड से केएमपी की ओर निकाला जाएगा। इसी तरह से राजीव चौक, सोहना रोड होते हुए वाहन केएमपी की ओर जाएंगे। जयपुर की ओर से आने वाले वाहनों को केएमपी से झज्जर सोनीपत से निकाला जाएगा मानेसर से बिलासपुर तक चलने वाले वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से निकाला जाना तय है।

यह भी पढ़ें- Gurugram Crime: ऑटो हटाने को कहा तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, CCTV फुटेज की मदद से जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी