गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का वीडियो हो रहा वायरल Gurugram News

फुटेज में यह तो नहीं दिखाई दे रहा कि राठी के तीन गुर्गों में से उसे गोली किसने मारी पर हत्या करने के बाद तीन युवक राठी के कमरे से बाहर आकर गली में भागते नजर आते हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 08:58 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 09:00 PM (IST)
गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का वीडियो हो रहा वायरल Gurugram News
गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का वीडियो हो रहा वायरल Gurugram News

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड (Gangster Ashok Rathi Murder Case) का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। फुटेज में यह तो नहीं दिखाई दे रहा कि राठी के तीन गुर्गों में से उसे गोली किसने मारी पर हत्या करने के बाद तीन युवक राठी के कमरे से बाहर आकर गली में भागते नजर आते हैं।

दौड़ते समय गिरता है और फिर भागता है

नीली शर्ट पहना युवक भागते समय गिर पड़ता है, मगर वह कुछ सेकेंड में खड़ा होकर फिर दौड़ से लगाता है। वीडियो में पहली गोली चलने के बाद सामने रह रहा एक व्यक्ति कमरे में जाने का प्रयास करता है पर जैसे ही बदमाश बाहर आते हैं, वह भी तेजी से बाहर आ जाता है।

16 नवंबर की है घटना

हालांकि पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की मगर वीडियो को सबूत के तौर पर अपने पास भी रख लिया है। लूट, डकैती, हत्या जैसे करीब 42 मामलों में संलिप्त रहे अलीपुर निवासी अशोक राठी की 16 नवंबर की सुबह उसके घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर

वह एक मामले में अदालत में सजा काट रहा था और घटना के एक माह पहले जमानत पर भोंडसी जेल से बाहर आया था। पुलिस ने उसके भाई के बयान पर गैंगस्टर के गुर्गे अलीपुर निवासी बॉबी, सोनू तथा गांव हरियाहेड़ा निवासी सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। तीनों अशोक के खास गुर्गे थे रकम के लेनदेन को लेकर उनका विवाद हुआ था। तीनों आरोपित फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी