कोटक महिद्रा बैंक का कर्मचारी लापता

डीएलएफ फेज-एक स्थित कोटक महिद्रा बैंक की शाखा में बिजनेस बैंकिग एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत 27 वर्षीय अविनाश मिश्रा 31 जुलाई से लापता हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:01 PM (IST)
कोटक महिद्रा बैंक का कर्मचारी लापता
कोटक महिद्रा बैंक का कर्मचारी लापता

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-एक स्थित कोटक महिद्रा बैंक की शाखा में बिजनेस बैंकिग एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत 27 वर्षीय अविनाश मिश्रा 31 जुलाई से लापता हैं। छोटे भाई अभिषेक मिश्रा की शिकायत पर चकरपुर पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सरस्वती विहार इलाके के मकान नंबर 639 में संचालित साहिल नामक पीजी में किराये पर रहने वाले अविनाश मिश्रा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के दयानंद नगर निवासी हैं। उनके दोस्त अंकित मलिक ने अभिषेक मिश्रा को फोन करके बताया कि वह अविनाश को फोन कर रहे थे लेकिन फोन नहीं मिला। फिर वह पीजी में पहुंचे तो अविनाश वहां नहीं थे। उनके कमरे में एटीएम कार्ड के साथ ही टूटा फोन पड़ा था। सूचना मिलते ही अभिषेक एक अगस्त को पीजी में पहुंचे। जब कहीं से किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिली फिर मामला दर्ज करा दिया गया।

चकरपुर चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मोहम्मद शरीफ का कहना है कि आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा चुकी है। किसी में भी जाते हुए अविनाश नहीं दिख रहे हैं। सीडीआर से भी जानकारी हासिल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। छानबीन के मुताबिक 30 जुलाई की शाम उन्होंने अपने खाते से 18 हजार रुपये निकाले थे। वह एक बैग में कपड़े लेकर गए हैं। कमरे में टूटा मोबाइल मिला है लेकिन उसमें सिम नहीं।

chat bot
आपका साथी