फरार आइपीएस सेतिया की अर्जी पर 31 को होगी सुनवाई

करोड़ों रुपये की चोरी के मामले में नाम आने के बाद एसटीएफ के लिए चुनौती बने फरार आइपीएस धीरज सेतिया की अर्जी की सुनवाई सेशन कोर्ट में 31 जनवरी को होगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 07:38 PM (IST)
फरार आइपीएस सेतिया की अर्जी पर 31 को होगी सुनवाई
फरार आइपीएस सेतिया की अर्जी पर 31 को होगी सुनवाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: करोड़ों रुपये की चोरी के मामले में नाम आने के बाद एसटीएफ के लिए चुनौती बने फरार आइपीएस धीरज सेतिया की अर्जी की सुनवाई सेशन कोर्ट में 31 जनवरी को होगी। अग्रिम जमानत की अर्जी लगाने के साथ ही सेतिया के अधिवक्ता की ओर से अदालत से अनुरोध किया गया था कि जिस अदालत में उनकी अर्जी लगी है उसके बजाय दूसरी अदालत में सुनवाई हो। बृहस्पतिवार को सेशन कोर्ट ने अर्जी को संज्ञान में लेने के बाद सुनवाई के लिए 31 जनवरी की तारीख दे दी। निलंबित आइपीएस सेतिया पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट में एसटीएफ द्वारा उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआइआर को रद करने की भी मांग कर चुके हैं। हाईकोर्ट में उस अर्जी पर सुनवाई छह फरवरी को होनी है।

बता दें कि बीते साल अगस्त में एक बिल्डर के फ्लैट से करोड़ों की चोरी के समय धीरज सेतिया के पास गुरुग्राम में पुलिस उपायुक्त (क्राइम) की अतिरिक्त जिम्मेदारी थी। मामला सामने आने के बाद प्रदेश सरकार ने उन्हें निलंबित कर दिया। तभी से वह फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ दिल्ली-एनसीआर में कई जगह छापेमारी कर चुकी है। इस मामले में एसटीएफ को गैंगस्टर विकास लंगरपुरिया की भी तलाश है पर वह भी हाथ नहीं लग रहा है।

chat bot
आपका साथी