एलिवेटेड कॉरिडोर का जल्द शुरू होगा निर्माण

गुरुग्राम-सोहना रोड पर एलिवेटिड कोरिडोर का निर्माण कार्य जल्द शुरू होगा। निर्माण कंपनी की ओर से नगर निगम से बादशाहपुर में अस्थाई कैंप, आफिस निर्माण के लिए जमीन मांगी थी, जिसके लिए नगर निगम ने एनओसी दे दी है। निगम अधिकारियों के मुताबिक बादशाहपुर में करीब 25 एकड़ जमीन के लिए एनओसी दी गई है। राजीव चौक से बादशाहपुर क्षेत्र तक करीब 12 किलोमीटर लंबा सिक्स लेन एलिवेटिड कोरिडोर का निर्माण किया जाना है। एनएचएआइ की ओर से यह निर्माण कार्य करवाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 03:58 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 03:58 PM (IST)
एलिवेटेड कॉरिडोर का जल्द शुरू होगा निर्माण
एलिवेटेड कॉरिडोर का जल्द शुरू होगा निर्माण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गुरुग्राम-सोहना रोड पर एलिवेटेड कॉरिडोर का निर्माण कार्य जल्द शुरू होगा। निर्माण कंपनी की ओर से नगर निगम से बादशाहपुर में अस्थायी कैंप, आफिस निर्माण के लिए जमीन मांगी गई थी, जिसके लिए नगर निगम ने एनओसी दे दी है। निगम अधिकारियों के मुताबिक बादशाहपुर में करीब 25 एकड़ जमीन के लिए एनओसी दी गई है। राजीव चौक से बादशाहपुर क्षेत्र तक करीब 12 किलोमीटर लंबा सिक्स लेन एलिवेटेड कॉरिडोर का निर्माण किया जाना है। एनएचएआइ की ओर से यह निर्माण कार्य कराया जाएगा। ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत

राजीव चौक से सोहना रोड पर दिनभर ट्रैफिक जाम रहता है। सुभाष चौक से वाटिका चौक और बादशाहपुर तक ट्रैफिक जाम लगा रहता है। घंटों तक वाहन जाम में फंसे रहते हैं। सोहना रोड पर कई सोसायटियां हैं और रिहायशी इलाका है। लाखों लोग इस मुख्य सड़क से गुजरते हैं। एलिवेटेड कॉरिडोर बनने से ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी।

chat bot
आपका साथी