कोरोना योद्धाओं ने संकट के दौर में दिखाया अदम्य साहस

कोरोना वायरस से चल रही लड़ाई में स्वास्थ्य कर्मी डॉक्टर पुलिस कर्मियों व सफाई कर्मियों ने एक योद्धा की तरह से काम किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Apr 2020 07:58 PM (IST) Updated:Tue, 28 Apr 2020 06:19 AM (IST)
कोरोना योद्धाओं ने संकट के 
दौर में दिखाया अदम्य साहस
कोरोना योद्धाओं ने संकट के दौर में दिखाया अदम्य साहस

संवाद सहयोगी, सोहना: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में स्वास्थ्य कर्मी, डॉक्टर, पुलिस कर्मियों व सफाई कर्मियों ने एक योद्धा की तरह से काम किया है। इनका जितना भी सम्मान किया जाए कम है। संकट में कई सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने भी जरूरतमंदों की दिन-रात मदद कर अनुकरणीय कार्य किया है। यह भी हमारे योद्धा से कम नहीं हैं।

सोहना के विधायक संजय सिंह ने यह बात सोमवार को नागरिक अस्पताल में कही। विधायक दरअसल जीएच इंफ्रा इंजीनियरिग लिमिटेड,लायंस क्लब सोहना टाउन, दिल टाउन टीम व अन्य सामाजिक संस्थाओं की ओर से पीपीई किटें, सैनिटाइजर और मास्क एसएमओ नवलकिशोर को सौंपने पहुंचे थे। विधायक संजय सिंह ने समाज सेवा में जुटे उन सभी साथियों का आभार जताया जो प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से जरूरतमंदों की मदद कर रहे है। शिविर में रहने वाले हजारों लोगों को भोजन कराया जा रहा है।

इस मौके पर एसएमओ डॉ. नवलकिशोर, सिटी थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार, व्यापार मंडल संघ के प्रधान मनोज बजरंगी, पूर्व चेयरमैन सुभाष सिगला, पूर्व पार्षद हरीश नंदा, पूर्व प्रधान नरेश खुराना, एसके झा ,राकेश संदूजा, दीपक गर्ग, सरदार अवतार सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी