सड़क हादसे में सहायक प्रबंधक की मौत

राजीव चौक अंडरपास से निकलते ही अदालत की पार्किंग के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के भाई की शिकायत शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बाइक में टक्कर मारने वाले की वाहन चालक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक आगरा निवासी जगदीप सिसोदिया (35) गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। वे सोहना चौक रोड स्थित एक मकान में रहते थे ड्यूटी खत्म करने के बाद बृहस्पतिवार देर रात सुभाष चौक की ओर से बाइक पर आ रहे थे। राजीव चौक अंडरपास से निकलते ही पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जगदीप बाइक से उछलकर डिवाइडर से जा टकराए। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वाहन चालक फरार हो गया। एक कार चालक ने लोगों कह मदद से जगदीप को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:47 PM (IST)
सड़क हादसे में सहायक प्रबंधक की मौत
सड़क हादसे में सहायक प्रबंधक की मौत

जासं, गुरुग्राम: राजीव चौक अंडरपास से निकलते ही अदालत की पार्किंग के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के भाई की शिकायत शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बाइक में टक्कर मारने वाले की वाहन चालक की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस के मुताबिक आगरा के ताजगंज निवासी जगदीप सिसोदिया (35) गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। वे सोहना चौक रोड स्थित एक मकान में रहते थे ड्यूटी खत्म करने के बाद बृहस्पतिवार देर रात सुभाष चौक की ओर से बाइक पर आ रहे थे। राजीव चौक अंडरपास से निकलते ही पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जगदीप बाइक से उछलकर डिवाइडर से जा टकराए। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आरोपित वाहन चालक फरार हो गया। एक कार चालक ने लोगों कह मदद से जगदीप को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी