साउथ सिटी-2 में सड़क निर्माण की शिकायत, दोबारा बनवाई सड़क

सड़क निर्माण में अनियमितता बरतने का मामला सामने आया है। साउथ सिटी-2 में सड़क निर्माण की गुणवत्ता सही नहीं होने की शिकायत स्थानीय नागरिकों ने निगम अधिकारियों से की थी। जिसके बाद ठेकेदार को करीब 500 मीटर सड़क को उखाड़कर दोबारा बनाने के आदेश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 06:31 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 09:19 PM (IST)
साउथ सिटी-2 में सड़क निर्माण की शिकायत, दोबारा बनवाई सड़क
साउथ सिटी-2 में सड़क निर्माण की शिकायत, दोबारा बनवाई सड़क

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सड़क निर्माण में अनियमितता का मामला सामने आया है। साउथ सिटी-2 में सड़क निर्माण की गुणवत्ता ठीक नहीं होने की शिकायत स्थानीय नागरिकों ने निगम अधिकारियों से की थी। जिसके बाद ठेकेदार को करीब 500 मीटर सड़क को उखाड़कर दोबारा बनाने के आदेश दिए गए।

बता दें कि साउथ सिटी-2 के नगर निगम में शामिल होने के बाद इस कॉलोनी में निगम द्वारा विकास कार्य कराए जा रहे हैं। नगर निगम के एक्सईएन गोपाल कलावत ने बताया कि गर्ग कंस्ट्रक्शन एजेंसी सड़क निर्माण कार्य कर रही है। सड़क निर्माण के दौरान एक हिस्से में ज्यादा जले हुए तारकोल का इस्तेमाल कर लिया गया। इससे सड़क की मजबूती कम हो जाती है और सड़क टूटने का डर रहता है। मौके पर जाकर सड़क के सैंपल लिए गए थे। ठेकेदार को करीब 500 मीटर सड़क तोड़कर दोबारा निर्माण करने के आदेश दिए गए। एक्सईएन गोपाल कलावत के मुताबिक नई सड़क बना दी गई है।

chat bot
आपका साथी