द्रोणाचार्य महाविद्यालय में हुआ खिलाड़ियों का चयन

रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय में बृहस्पतिवार को विभिन्न खेलों के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। इस दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों का चयन किया गया। बॉ¨क्सग में नौ वर्गों में एक एक खिलाड़ी का चयन हुआ। बॉ¨क्सग खिलाड़ियों यह चयन प्रक्रिया 25 व 26 सितंबर को होने जा रहे हरियाणा स्टेट इंटर कॉलेज टूर्नामेंट के लिए आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 06:42 PM (IST)
द्रोणाचार्य महाविद्यालय में हुआ खिलाड़ियों का चयन
द्रोणाचार्य महाविद्यालय में हुआ खिलाड़ियों का चयन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय में बृहस्पतिवार को विभिन्न खेलों के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। इस दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों का चयन किया गया। बॉ¨क्सग में नौ वर्गों में एक-एक खिलाड़ी का चयन हुआ। बॉ¨क्सग खिलाड़ियों की यह चयन प्रक्रिया 25 व 26 सितंबर को होने जा रहे हरियाणा स्टेट इंटर-कॉलेज टूर्नामेंट के लिए आयोजित की गई। इसके लिए बास्केटबॉल व कबड्डी के खिलाड़ियों का भी ट्रायल हुआ।

इन दोनों खेलों के लिए चयनित खिलाड़ियों को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने का मौका दिया जाएगा। बास्केटबॉल की प्रतियोगिता 27 व 29 सितंबर को जाट कॉलेज में व कबड्डी की प्रतियोगिता 26 व 28 सितंबर को विश्वविद्यालय परिसर रोहतक में होगी। महाविद्यालय की खेल प्रभारी डॉ. सुनील डबास ने बताया कि खेलों के कैलेंडर के जारी होते ही खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इसके लिए सुबह सात बजे से विद्यार्थी कॉलेज पहुंच जाते हैं और विभिन्न खेलों के लिए उनका ट्रायल होता है।

chat bot
आपका साथी