जिले के स्कूलों का बेहतर रहा प्रदर्शन

शुक्रवार को जारी हुए हरियाणा बोर्ड के कक्षा दस के परीक्षा परिणाम में जिले के स्कूलों का बेहतर प्रदर्शन रहा। विद्यार्थियों ने मेहनत और लगन से बेहतर अंक प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ग्रामीण अंचल का परीक्षा परिणाम भी काफी सराहनीय रहा है। परीक्षा परिणाम शाम चार बजे जारी किया गया ऐसे में विद्यार्थियों को परिणाम देखने के लिए काफी समय इंतजार करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 07:34 PM (IST)
जिले के स्कूलों का बेहतर रहा प्रदर्शन
जिले के स्कूलों का बेहतर रहा प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : शुक्रवार को जारी हुए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के कक्षा दस के परीक्षा परिणाम में जिले के स्कूलों का बेहतर प्रदर्शन रहा। विद्यार्थियों ने मेहनत और लगन से बेहतर अंक प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ग्रामीण अंचल का परीक्षा परिणाम भी काफी सराहनीय रहा है। परीक्षा परिणाम शाम चार बजे जारी किया गया ऐसे में विद्यार्थियों को परिणाम देखने के लिए काफी समय इंतजार करना पड़ा। जीवन ज्योति सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा अंचल ने 96.6 प्रतिशत अंक, मुनिष्का ने 94.4 प्रतिशत, मोनिका ने 93 प्रतिशत, शिखा ने 92 प्रतिशत, शीतल ने 91.4 प्रतिशत, कशिश ने 90.04 प्रतिशत, छात्र रंजन ने 90 प्रतिशत और अंशिका ने 89.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। स्कूल प्राचार्य ने विद्यार्थियों को उनकी इस सफलता के लिए बधाई दी और इसी प्रकार आगे बढ़ने की सीख दी।

सरदार पटेल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा भावना ने 94.6 प्रतिशत अंक, छात्र आनंदराज ने 89.4 प्रतिशत, हितेश ने 87.2 प्रतिशत, योगिता ने 84.8 प्रतिशत, अनु ने 84.8 प्रतिशत, तनु ने 84.6 प्रतिशत, नेहा ने 80.04 प्रतिशत, अक्षमय ने 80.02 प्रतिशत, डैनी ने 80 प्रतिशत, पंकज ने 78 प्रतिशत, महक ने 79 प्रतिशत और आरती ने 78 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

बाल कल्याण सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा तनु, कल्पना, यश, मुस्कान, आकांक्षा, आरती, राधा, मनीषा, पूनम, देवकी और खुशी ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

बाल भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा सुमिति ने 90.40 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। छात्रा तनु, सोनिया, हिमांशी, विकास, निशा, सोनम और राहुल ने भी 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। छात्र अभिषेक, कोमल, पायल, कंचन कुमारी, वर्षा, साधना, नेहा, अंचल, कंचन, अभिषेक कुमार अनिष, संगीता, मनीषा और अलीषा ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी