गुरुग्राम वासी फैक्ट्री मालिक से 29 लाख रुपये की लूट

औद्योगिक नगरी में सोमवार को हथियारबंद बदमाश एक फैक्ट्री मालिक से रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 08:28 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 08:28 PM (IST)
गुरुग्राम वासी फैक्ट्री मालिक 
से 29 लाख रुपये की लूट
गुरुग्राम वासी फैक्ट्री मालिक से 29 लाख रुपये की लूट

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी: औद्योगिक नगरी में सोमवार को हथियारबंद बदमाश एक फैक्ट्री मालिक से रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लुटेरों का पता लगाने में विफल रही है। इन्हीं उद्योगपति के साथ दस माह पूर्व भी उनकी फैक्ट्री के गेट के सामने लूट की वारदात हो चुकी है। दिनदहाड़े हुई लूट से क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा थोड़ी ही देर में मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों में काफी रोष है।

कहरानी औद्योगिक क्षेत्र स्थित केसरी एलायज फैक्ट्री के मालिक सेक्टर-48, गुरुग्राम निवासी अमित कुमार सोमवार की दोपहर बाद गुरुग्राम से अपनी फैक्ट्री आ रहे थे। कहरानी के मलाई चौक के पास से अमित की इनोवा को चालक रोशनलाल ने डीएफसी की रेलवे लाइन के किनारे से फैक्ट्री की तरफ घुमाया तो पहले से खड़े एक बदमाश ने उन पर पत्थर फेंक दिया। अचानक शीशे पर पत्थर लगने से चालक संतुलन खो बैठा तथा गाड़ी सड़क से किनारे गड्ढे में फंस गई। इसके बाद तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर गाड़ी को घेर लिया। अमित मौका पाकर गाड़ी से उतर कर भाग गए।

बदमाश गाड़ी में रखा बैग व लैपटॉप उठाकर ले गए। बैग में करीब 29 लाख रुपये की नकदी थी। बदमाशों ने लैपटॉप को थोड़ा दूर जाकर फेंक दिया तथा नकदी अपने साथ ले गए। सूचना मिलने के बाद भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी, एएसपी अरुण माच्या, डीएसपी हरिराम कुमावत, भिवाड़ी फेज थर्ड एसएचओ सुरेंद्र कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लुटेरों को पकड़ने में नाकाम रही है। दस माह पहले लूटे थे पांच लाख रुपये

कहरानी औद्योगिक क्षेत्र स्थित केसरी एलायज में पिछले साल नवंबर में पांच लाख रुपये की लूट हुई थी। उस दौरान फैक्ट्री के गेट पर बदमाशों ने कार को हथियार के बल पर रोककर पांच लाख रुपये लूटकर भाग गए थे। पुलिस ने इस मामले में फैक्ट्री के एक कर्मचारी सहित अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार को हुई वारदात से पुलिस को संदेह है कि अमित के रुपये लेकर आने की बदमाशों की पहले से पूरी जानकारी थी। पीड़ित ने भिवाड़ी फेज थर्ड थाने में मामला दर्ज करवाया है।

chat bot
आपका साथी