रास्ता पूछने के बहाने मारी गोली

संवाद सहयोगी, पटौदी : बीती रात होटल से खाना लेकर स्कार्पियो गाड़ी से अपने खेतों में जा रहे पटौद

By Edited By: Publish:Mon, 25 Jul 2016 01:04 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 01:04 AM (IST)
रास्ता पूछने के बहाने मारी गोली

संवाद सहयोगी, पटौदी :

बीती रात होटल से खाना लेकर स्कार्पियो गाड़ी से अपने खेतों में जा रहे पटौदी के एक व्यक्ति को तीन मोटर साइकिल सवारों ने रास्ता पूछने के बहाने गाड़ी का शीशा उतरवाकर गोली मार दी। घायल व्यक्ति को मेदाता अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व में ढोरका का रहने वाला महिपाल पुत्र भगवान पटौदी के वार्ड तीन में रहता था। रात को वह होटल से खाना लेकर अपनी स्कार्पियो गाड़ी से खेत में जा रहा था। पटौदी-बिलासपुर रोड पर चौहान अस्पताल के निकट उसने दवाई लेने के लिए जैसे ही गाड़ी रोकी तो एक व्यक्ति ने उसकी गाड़ी की खिड़की का शीशा खटखटाया। शीशा खोलने पर उसने बास पदमका ग्राम जाने का रास्ता पूछा। इसी दौरान साथ आए दो मोटर साइकिल सवारों में पीछे बैठे व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। गोली उसकी दायीं बाजू को भेदती हुई उसकी पसली में जा धंसी। गोली मारने के बाद तीनों हमलावर मोटरसाइकिल से फरार हो गए। बाद में घायल महिपाल को पहले राकलैंड और बाद में मेदाता अस्पताल में ले जाया गया जहा आइसीयू में उसका उपचार चल रहा है।

इधर इस बारे में समाचार संकलन के समय तक कोई मामला दर्ज नहीं हो पाया था। पुलिस बयान लेने के लिए अस्पताल गई हुई थी। बताया जा रहा है कि महिपाल की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। ऐसे में उसे गोली किसने व क्यों मारी, यह अभी तक एक रहस्य बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी