किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा (15) के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मा

By Edited By: Publish:Tue, 04 Aug 2015 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2015 06:07 PM (IST)
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा (15) के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप लड़की के प्रेमी सहित पांच लड़कों पर लगा है। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर बाल अदालत में पेश किया, जहां से उसे बाल-सुधार गृह भेज दिया गया है।

राजेंद्र पार्क कालोनी निवासी लड़की अपने पिता के साथ सोमवार शाम राजेंद्र पार्क थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की का दोस्त (17) स्कूल से घर आते समय उसे बहाने से एक मकान में ले गया, जहां पर चार लड़के पहले से ही मौजूद थे। वहां पर जान से मारने की धमकी देकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने किसी से बताया तो वह वारदात को अंजाम देते वक्त बनाए गए एमएमएस को वायरल कर देंगे। इसी डर के चलते पीड़िता ने पहले तो घर वालों से घटना के बारे में नहीं बताया लेकिन जब लड़कों ने फिर उसे घेरना शुरू किया तो उसने आपबीती मां को बता दी जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

---------------

वर्जन

मुख्य आरोपी नाबालिग है। उसे गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य पांच आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है। उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि सभी मुख्य आरोपी के हमउम्र ही हैं।

-राजेश कुमार, एसीपी (क्राइम)।

chat bot
आपका साथी